CM बनने का ख्वाब देख बैंस को ईमानदार बता रहे सिद्धू: कड़वल (Watch Video)

punjabkesari.in Tuesday, Jun 19, 2018 - 12:29 PM (IST)

लुधियाना (हितेश): अवैध निर्माणों व नगर निगम अफसरों पर एक्शन लेने को लेकर कांग्रेस में हो रहे लोकल बॉडीज मंत्री नवजोत सिद्धू के विरोध का मामला अभी ठंडा नहीं हुआ है कि उन्होंने विधायक सिमरजीत बैंस की तारीफ करके नया विवाद मोल ले लिया है। इसके तहत कांग्रेस के हल्का आत्म नगर से इंचार्ज कमलजीत कड़वल ने सिद्धू पर तीखे हमले किए हैं।

यह मामला बैंस द्वारा वेरका मिल्क प्लांट में किए सिं्टग को लेकर उनके खिलाफ पुलिस केस दर्ज होने से जुड़ा है। जिसे लेकर पिछले दिनों सिद्धू से मीडिया में सवाल पूछा गया था कि आप अवैध निर्माणों पर छापामारी करते हो तो वाहवाही हो रही है। जबकि बैंस की चैकिंग के बाद पर्चा दर्ज हो गया है। उसके जवाब में सिद्धू ने पहले तो सरकार के अंदर-बाहर होने का फर्क बताया, लेकिन साथ ही बैंस को ईमानदार होने का सर्टीफिकेट देते हुए 2 बार जीतने के कारण उसका इलाके में वर्चस्व होने की बात भी खुलेआम की थी।जिसे लेकर कड़वल ने जमकर भड़ास निकाली है। उन्होंने कहा कि सिद्धू को शायद यह याद नहीं कि बैंस द्वारा किस तरह रोजाना कांग्रेस पार्टी की सरकार को निशाना बनाया जा रहा है।

यहां तक कि सिटी सैंटर मामले में कैप्टन अमरेन्द्र सिंह पर चल रहे केस को बंद करने के खिलाफ याचिका लगाई हुई है। इसके बावजूद सिद्धू द्वारा कैप्टन की अंदरखाते की जा रही विरोधता जगजाहिर हो गई है कि वो एक दिन सी.एम. बनने का ख्वाब देखते हुए बैंस को ईमानदार बता रहे हैं। कड़वल ने कहा कि सिद्धू की बैंस से पहचान सिर्फ डेढ़ साल पुरानी है और वो उसके बारे में ज्यादा नहीं जानते।कड़वल ने कहा कि वो बैंस के पुराने साथी रहे हैं, अगर उनकी मांग पर सिद्धू द्वारा बैंस के घर, फैक्टरी की मलकीयत व बिजली के मामले की जांच ही करवा ली जाए तो पूरी असलियत सामने आ जाएगी। जिसे लेकर जल्द ही सी.एम. व हाईकमान से मिलने की बात कड़वल ने कही है ताकि एक बार फिर पंजाब में आवाज ए पंजाब बनाने बारे सिद्धू द्वारा की जा रही कोशिशों को नाकाम किया जा सके। 

Vatika