सिद्धू के निर्देशों पर मॉडल टाऊन की 4 बिल्डिंगों की हुई पैमाइश

punjabkesari.in Monday, Jun 25, 2018 - 07:23 AM (IST)

जालंधर (खुराना): लोकल बाडीज मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने करीब 10 दिन पहले शहर में छापेमारी करके 35 अवैध बिल्डिंगों व कालोनियों के मौके देखे थे जिनमें से 5 मौकों पर निगम की डिच मशीनें अपना रौद्र रूप दिखा चुकी हैं। इन 5 में से 4 मौके माडल टाऊन क्षेत्र में और एक मौका बस स्टैंड के निकट था। अब माना जा रहा है कि माडल टाऊन क्षेत्र की एक बार फिर बारी आ सकती है क्योंकि नवजोत सिद्धू के निर्देशों पर नगर निगम की विशेष टीम ने माडल टाऊन की 4 बिल्डिंगों की पैमाइश की है।

इस विशेष टीम में नगर निगम के ड्राइंग ब्रांच के अधिकारी शामिल थे। इनमें से एक टीम ने माडल टाऊन में बर्न जिम और नो एग्जिट वाली बिल्डिंग की पैमाइश की जबकि दूसरी टीम ने पापा व्हिस्की और ब्रयू मास्टर वाली बिल्डिंगों को मापा। दोनों विशेष टीमों ने इन चारों बिल्डिंगों बारे रिपोर्ट तैयार कर ली है और उच्चाधिकारियों को सौंपी जा रही है। पता चला है कि चारों बिल्डिंगों में अनियमितताएं पाई गई हैं। सूत्रों की मानें तो आने वाले कुछ दिनों के भीतर इन चारों बिल्डिंगों पर कार्रवाई हो सकती है जिसके तहत पापा व्हिस्की और ब्रयू मास्टर तथा अन्य दोनों बिल्डिंगों के कुछ हिस्सों को सील किया जा सकता है।

चंडीगढ़ से प्राप्त जानकारी के अनुसार अगले कुछ दिनों में ऐसी ही विशेष टीमें बनाकर शहर के दूसरे हिस्सों में स्थित अवैध बिल्डिंगों व कालोनियों की पैमाइश करवाई जाएगी। शनिवार को भी लोकल बाडीज मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने जालंधर आकर चाहे किसी राजनेता या अधिकारी से मुलाकात नहीं की परंतु अवैध बिल्डिंगों बारे कुछ तथ्य अवश्य जुटाए। आने वाले दिनों में मामला गर्माने के आसार हैं।

Anjna