Video: समर्थकों की भीड़ जुटा बड़े सियासी धमाके की तैयारी में सिद्धू!

punjabkesari.in Friday, Jul 26, 2019 - 11:29 AM (IST)

अमृतसर(महेन्द्र/कमल): नवजोत सिंह सिद्धू ने त्याग पत्र देने के बाद अभी तक मीडिया से दूरी कायम कर रखी है। वहीं उनके समर्थक सिद्धू के चेहरे पर पहले से ज्यादा रौनक आने की बात कह रहे हैं। सवाल यह उठता है कि सिद्धू के चेहरे पर समर्थकों को दिखने वाली रौनक आम लोगों को कब देखनी नसीब होगी। वहीं लोगों का कहना है कि समर्थकों से बार बार बयान दिलवा  सिद्धू खुद ही राजनीतिक सस्पैंस पैदा कर रहे हैं और ये उनकी राजनीतिक मजबूरी भी हो सकती है।  हर तरफ चर्चा है कि समर्थकों की भीड़ जुटा सिद्धू कोई बड़ा सियासी धमाका भी कर सकते हैं।

 

एक्शन मूड में होने का दावा कर रहे समर्थक
वीरवार को सिद्धू से मिलने उनके आवास पहुंचे पार्षद दमनजीत तथा शैलिन्द्र सिंह शैली ने कहा कि सिद्धू इस समय विकास कार्यों को लेकर पूरे एक्शन के मूड में हैं। उन्होंने वीरवार से ही वार्डों में जाने की योजना बनाई थी पर अन्य जिलों से आ रहे समर्थकों बढ़ती संख्या के कारण वह हलके में नहीं जा सके। शैली ने बताया कि वे अपने वार्ड की समस्या को लेकर आए थे। सिद्धू ने एक सप्ताह में समस्या का समाधान करवाने की बात कही है। पार्षद दमनजीत ने बताया कि पूरे एक्शन मूड में चल रहे सिद्धू नशा फैलाने में मदद करने वाले अफसरों के साथ भ्रष्ट्र अफसरों के खिलाफ कड़ा रुख अपनाए हुए हैं। जो अधिकारी जन प्रतिनिधियों के काम लटकाएंगे उन पर भी सिद्धू कार्रवाई करने का मन बनाए हुए हैं। वहीं कुछ पार्षद समर्थन में त्याग पत्र देने सिद्धू के पास आए थे। पार्षद दमनजीत ने इसकी पुष्टि करते कहा कि यह सच है और सिद्धू ने रोकते हुए उनके त्याग पत्र फाड़ दिए थे।



समर्थकों से बयानबाजी करवाना हो सकती है मजबूरी
खुद को राजनीतिक मैदान में बनाए रखने के लिए समर्थकों से बयानबाजी करवाना सिद्धू के राजनीतिक मजबूरी हो सकती है। मुख्यमंत्री द्वारा उनसे स्थानीय निकाय विभाग लेकर बिजली विभाग सौंपने को लेकर दोनों नेताओं के बीच मतभेद ऊजागर हो गए थे। सिद्धू राहुल और प्रियंका गांधी से इस मुद्दे पर बातचीत भी कर चुके हैं, फिर भी पार्टी हाईकमान सिद्धू के पक्ष में कोई बड़ा फैसला तक नहीं कर पाया है। ऐसी स्थिति में सिद्धू के दिल में कैप्टन के प्रति कोई नाराजगी न होना, समझ से बाहर है। 
 


समर्थकों का दावा, मीडिया के रूबरू होंगे सिद्धू
पार्षद दमनजीत तथा शैलिन्द्र सिंह शैली से जब यह पूछा गया कि आखिर सिद्धू मीडिया के सामने क्यों आ रहे हैं तो उन्होंने दावा किया कि सिद्धू सभी कार्यक्रमों की सूची तैयार करवा रहे हैं। इसके बाद एक-एक विकास कार्य करवाने को जहां वह आम जनता के बीच दिखाई देंगे, वहीं एक-दो दिन में मीडिया से रूबरू भी होंगे। 

Vatika