कांग्रेस नेताओं की दूरी पर बोले सिद्धू, अभी मंत्री पद छोड़ा है पार्टी नहीं

punjabkesari.in Thursday, Jul 25, 2019 - 06:45 PM (IST)

अमृतसर: पंजाब कैबिनेट से इस्तीफा देने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू अब सक्रिय हो गए हैं। सिद्धू पिछले तीन दिन से अपने निवास होली सिटी में लोगों के साथ मिल रहें हैं। सिद्धू के घर पर हर दिन जनता की भीड़ लग रही है। आज तीसरे दिन भी 250 के करीब लोग सिद्धू से मिलने आए। उन्‍होंने यहां अपने समर्थकों की बैठक में कहा कि उन्होंने मंत्री पद छोड़ा है, कांग्रेस पार्टी नहीं। वह कांग्रेस के वफादार सिपाही तरह काम करेंगे। उनको मंत्री पद छोडऩे का कोई दुख नहीं है। दूसरी तरफ कांग्रेस नेताओं ने सिद्धू से दूरी बना रखी है। सिद्धू के खास समर्थकों और कुछ पार्षदों को छोड़कर किसी भी कांग्रेस नेता ने सिद्धू से मुलाकात नहीं की है। 



नवजोत सिद्धू ने अपने निवास पर समर्थकों और करीबी पार्षदों के साथ बैठक की। उन्‍होंने कहा कि वह अब अपने विधानसभ क्षेत्र अमृतसर ईस्ट में पूरी वचनबद्धता के साथ काम करेंगे। इस मीटिंग में शामिल हुए पार्षद दमनदीप सिंह ने बताया कि नवजोत सिंह सिद्धू अपने विधानसभा क्षेत्र के सभी पार्षदों के साथ बैठक करेंगे। सिद्धू को इस बात का बिल्कुल दुख नहीं है कि उन्होंने मंत्री पद छोड़ा है। अब उनका पूरा फोक्स इस विधानसभा क्षेत्र के विकास की तरफ होगा। इसके लिए उन्होंने 20 लाख की राशि जारी की है।



नवजोत सिंह सिद्धू अपने होली सिटी स्थित आवास पर समर्थकों से मिल रहे हैं, लेकिन मीडिया से दूरी बरकरार रखी है। वीरवार को सिद्धू सारा दिन अपने आवास पर रहे। इस दौरान उन्होंने कुछ चुनिंदा पार्षदों को आवास पर बुलाकर बातचीत की। ईस्ट विधानसभा क्षेत्र के कुछ लोग भी पहुंचे। सिद्धू ने लोगों व पार्षदों की समस्याएं सुनी और समाधान करवाने का आश्वासन दिया खास बात यह है कि इस्तीफे के बाद से ही सिद्धू से मिलने के लिए कांग्रेस के विधायक या मंत्री नहीं आए। केवल चार पार्षद और कुछ कार्यकर्ता सिद्धू के आवास तक पहुंचे। इनसे बातचीत कर सिद्धू अपने हलके में डटकर काम करने का निर्देश दे रहे हैं। सिद्धू ने पार्षदों से कहा है कि वे अपने-अपने वार्ड में डटकर काम करें। लोगों के बीच पहुंचें और उनकी समस्याएं सुनें और हल करवाएं। सिद्धू ने पार्षदों से यह भी कहा कि वह भी जल्द ही हलके के लोगों के बीच आएंगे।

Vaneet