डाक्टरों ने फिर दी सिद्धू को सलाह, 3 दिन 1 शब्द भी नहीं बोलना

punjabkesari.in Saturday, Dec 08, 2018 - 04:21 PM (IST)

चंडीगढ़: डॉक्टरों ने पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिद्धू को सलाह दी है कि वह पूर्ण विश्राम करें और 3 दिन तक एक भी शब्द ना बोले। विधानसभा चुनावों में कांग्रेस के मुख्य स्टार प्रचारक के रूप में सिद्धू ने कर्इ चुनाव रैलियों को संबोधित किया और साथ ही हेलीकॉप्टर और विमानों में यात्रा करने से उन्हें गले की समस्या से जूझना पड़ रहा है। डॉक्टरों ने सिद्धू को चेतावनी दी है कि वह लगातार बोलेंगे तो उनकी आवाज भी जा सकती है। इसके साथ ही सिद्धू को फलों और सब्जियों के जूस का लगातार सेवन करने के लिए कहा गया है।

कांग्रेस के स्टार प्रचारक के रूप में राजस्थान, छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और तेलंगाना के चुनावों से पहले सिद्धू ने 17 दिन में 70 से अधिक जनसभाओं को संबोधित किया। अपनी अछ्वुत वाकक्षमता के लिए लोकप्रिय सिद्धू करतारपुर कॉरिडोर के शिलान्यास समारोह के लिए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के निजी निमंत्रण पर 28 नवंबर को पड़ोसी देश के दौरे पर गए थे।

विज्ञप्ति के अनुसार, ‘‘नवजोत सिंह सिद्धू ने 17 दिन तक आक्रामक चुनाव प्रचार किया जिसमें उन्होंने एक के बाद एक 70 से अधिक जनसभाओं को संबोधित किया और व्यस्त दिनचर्या की वजह से उनका वोकल कॉर्ड प्रभावित हुआ है। अब फिर डाक्टरों ने सिद्धू को 3 दिन और बोलने से गुरेज़ करन की सलाह दी है।

Vatika