Navjot Sidhu ने अब चौथी रैली का किया ऐलान, पोस्टर जारी

punjabkesari.in Thursday, Jan 11, 2024 - 03:49 PM (IST)

पंजाब डेस्क : पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग की चुनौती के बाद नवजोत सिंह सिद्धू ने एक और रैली करने का ऐलान किया है। नवजोत सिद्धू ने सोशल मीडिया पर एक पोस्टर जारी कर इसकी जानकारी भी दी है। दरअसल, नवजोत सिंह सिद्धू अब मोगा में अपनी चौथी रैली करने जा रहे हैं, जोकि 21 जनवरी को सुबह 11 बजे मोगा के निहाल सिंहवाला में प्राइम फार्म बुघीपुरा बाईपास के पास होगी। यहां बता दें कि इससे पहले नवजोत सिद्धू ने होशियारपुर में रैली की थी। तभी पंजाब कांग्रेस प्रभारी देवेंद्र यादव ने चंडीगढ़ में नेतृत्व की बैठक बुलाई थी, लेकिन बैठक की जगह सिद्धू रैली करने चले गए।

नवजोत सिद्धू की इस रैली के पोस्टर पर लिखा है जीतेगा पंजाब तो जीतेगी कांग्रेस। इस बार के पोस्टर पर हाईकमान के साथ-साथ प्रभारी देवेंद्र यादव, पंजाब प्रधान राजा वड़िंग की तस्वीरें भी लगाई गई हैं। राजा वारिंग सिद्धू के पोस्टर में मौजूद हैं लेकिन रैली में नहीं पहुंच रहे हैं। हालांकि, नवजोत सिद्धू पहले दिन से ही कहते आ रहे हैं कि वह कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने के लिए काम कर रहे हैं। वे हर उस जगह जाएंगे जहां पार्टी कार्यकर्ता कार्यक्रम करेंगे। भले ही वहां सिर्फ 100 लोग ही जमा हों।

यहां यह भी बता दें पंजाब कांग्रेस प्रधान राजा वड़िंग नवजोत सिंह सिद्धू पर भड़के हुए नजर आ रहे हैं। राजा वड़िंग ने कहा कि सिद्धू को अलग-अलग कार्यक्रम नहीं करने चाहिए। उन्होंने कहा कि जो भी रंग में भंग डालेगा उसे खमियाजा भुगतना पड़ेगा। सिद्धू के 80-20 वाले बयान पर राजा वड़िंग ने कहा कि इसके बारे में सिद्धू से पूछे। 80-20 प्रतिशत कभी 10-90 प्रतिशत भी हो सकता है। वड़िंग ने कहा कि कोई किसी को कमजोर नहीं समझे। कई बार कमजोर समझे जाने वाले बड़ा टीका लगा देते हैं। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

News Editor

Kamini