सिद्घू के बदले सुर, 'कैप्टन मेरे बड़े, हमेशा उनके साथ हूं'

punjabkesari.in Thursday, May 30, 2019 - 02:18 PM (IST)

चंडीगढ़: अपने तीखें बयानों को लेकर हमेशा विवादों में रहे पंजाब के स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के सुर अब बदले-बदले से लग रहे हैं । चंडीगढ़ में प्रैस कांफ्रैंस करते हुए सिद्धू ने कहा कि कैप्टन मेरे बड़े हैं और मैं हमेशा उनके साथ खड़ा हूं। उन्होंने कहा कि उन्होंने कभी किसी पर अंगुली नहीं उठाई और कांग्रेस के किसी भी वर्कर के खिलाफ आज तक नहीं बोले।

वहीं कैप्टन द्वारा पंजाब 13 मिशन की विफलता का ठीकरा सिद्धू के सिर फोड़ने के बाद सिद्धू ने सफाई देते कहा कि वह पार्टी के किसी नेता के खिलाफ नहीं बोले वह हमेशा प्रधानमत्री नरेंद्र मोदी और सुखबीर के खिलाफ बोले है और बोलते रहेंगे।इस दौरान सिद्धू ने अपने मन की भड़ास निकालते हुए कहा कि उनके विभाग में दख्लअंदाजी कर उनको निशाना बनाया जाता है। उनके विभाग में उनसे बिना पूछे मेयर बना दिए जाते है। उनकी सिर्फ़ इतनी कोशिश है कि सरकारी पैसा सरकारी खजाने में ही जाना चाहिए और इसका दुरूपयोग नहीं होनी चाहिए।

ट्विटर संबंधित लिखे गए शब्दों पर सफ़ाई देते सिद्धू ने कहा कि उन्होंने किसी का नाम लेकर नहीं लिखा और उन्होंने जो लिखा, वह पूरे हिन्दोस्तान के लोगों के लिए लिखा है। सिद्धू ने कहा कि चाहे ही उनको गालियां तक दे दी जाएं लेकिन वह किसी के खिलाफ कुछ नहीं बोलेंगे। सत्ता अपनों के साथ लड़ने के लिए नहीं होती, बल्कि मिलकर विरोधियों के साथ मुकाबला करने के लिए होती है। साथ ही सिद्धू ने कहा कि चुनावों में अकाली दल नहीं जीता, बल्कि सिर्फ़ बादल परिवार जीता है। 

Vatika