नवजोत सिंह सिद्धू ने बदला ट्रैक! कांग्रेस को छोड़ अब बादलों पर साधे निशाने

punjabkesari.in Monday, Jul 12, 2021 - 04:25 PM (IST)

चंडीगढ़: लगातार अपने ट्वीट्स के जरिए विपक्ष के साथ-साथ अपनी ही सरकार को आड़े हाथों ले रहे नवजोत सिंह सिद्धू के तेवर अब बदलते नजर आ रहे है। हाल ही में उनके ट्वीट्स को देखें तो उन्होंने अब बेअदबी मामले में अपनी सरकार की जगह बादल सरकार पर सवाल उठाने शुरू कर दिए है। इतना ही नहीं उनकी तरफ से बादल सरकार पर बेअदबी को लेकर गंभीर आरोप भी लगा गए है। उन्होंने कहा कि इसमें डेरा एंगल को भी नजरअंदाज किया गया। 

PunjabKesari

नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने ट्वीट में लिखा कि - '1 जून 2015 को गांव बुर्ज जवाहर सिंह वाला में "गुरु ग्रंथ साहिब जी के बीर" की चोरी की बादल सरकार द्वारा उचित जांच क्यों नहीं की गई, जिसके कारण अक्टूबर 2015 में बेअदबी, विरोध और फायरिंग हुई? बहबल कलां फायरिंग की घटना में सबूत गढ़ने के खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं की गई ? एसएसपी चरणजीत शर्मा की एस्कॉर्ट जिप्सी को पंकज बंसल की वर्कशॉप में ले जाया गया और सोहेल बराड़ की बंदूक के साथ जीप पर गोलियों के निशान लगाए गए, पुलिस को आत्मरक्षा में गोली चलाने के लिए दिखाया गया? यह किसने आदेश दिया?

गौरतलब है कि पिछले कई दिनों से सिद्धू ने तेवर कांग्रेस के प्रति नरम नजर आ रहे है। हालांकि यह कहना बहुत जल्दबाजी होगी लेकिन नवजोत सिंह सिद्धू के इन ट्वीटों से ऐसे कयास लगाए जा रहे है कि धीरे-धीरे अब कैप्टन और उनके बीच की खींचतान कम हो रही है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि नवजोत सिंह पहले इन मुद्दों को लेकर कांग्रेस सरकार पर बेहद बगावती सुर में निशाने साध रहे थे। लेकिन हाल ही में हाईकमान से हुई मीटिंग के बाद पंजाब के सियासी मैदान में कई महीनों से जारी घमासान थमता दिखाई दे रहा है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News