नवांशहर: गहरे कुएं में गिरा व्यक्ति, लोगों ने ऐसे निकाला बाहर

punjabkesari.in Tuesday, Oct 30, 2018 - 03:48 PM (IST)

रूपनगर(विजय): रूपनगर के पुराने बस स्टैंड के समीप पुरखाली स्टापेज मार्कीट में उस समय हड़कंप मच गया जब एक बुजुर्ग व्यक्ति एक गहरे कुएं में अचानक गिर पड़ा। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव बालसंडा निवासी सोहन सिंह (50-55 वर्ष) पुत्र रचन सिंह पुरखाली बस स्टापेज के समीप खड़ा था। वहीं पास में एक कुआ जो बिना ढंके हुए है, में अचानक उक्त बुजुर्ग व्यक्ति गिर गया। जिसके बाद मार्कीट के दुकानदारों में हड़कंप मच गया और तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी गई और मौके पर क्रेन मंगवाई गई। क्रेन के पहुंचते ही एक स्थानीय युवक सतविन्द्र सिंह जोखिम उठाते हुए कुएं में उतर गया व काफी मशक्कत के बाद बुजुर्ग व्यक्ति को कुएं से बाहर निकाला गया। बुजुर्ग की हालत को देखते हुए उसे तुरंत सिविल अस्पताल उपचार हेतु लाया गया। 

इस मौके पर ए.एस.आई. सोहन सिंह एवं पार्षद पोमी सोनी ने पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। मौके पर मौजूद दुकानदार अंकुर गर्ग, सन्नी जौली, पिंका आदि ने जिला प्रशासन से मांग की कि मार्कीट के समीप स्थित उक्त कुएं को जाली की मदद से ढंकवाया जाए। उन्होंने कहा कि रोजाना मार्कीट व बस स्टैंड पर सवारियां बच्चों समेत पहुंचती है और बिना ढंका कुआं किसी के लिए भी जानलेवा साबित हो सकता है। इसके अलावा यहां रात्रि समय जानवर आदि भी घूमते रहते हैं। 
 

Vaneet