बहन से मिलने गए युवक के साथ घटी यह खौफनाक घटना, पढ़ें

punjabkesari.in Monday, Nov 29, 2021 - 03:03 PM (IST)

नकोदर (पाली): यहां के नजदीकी गांव वेंडल में बहन के घर गए 30 साला नौजवान की खून के साथ लथपथ लाश कुएं से बरामद की गई। उक्त नौजवान का तेजधार हथियारों के साथ बेरहमी के साथ कत्ल किया गया था। इस मामले में सदर पुलिस की तरफ से जीजा की 3 बहनों समेत 6 मुलाजिमों खिलाफ मामला दर्ज करने का समाचार मिला है। घटना की सूचना मिलते ही तुरंत एस.पी. (डी) कमलप्रीत सिंह चाहल, डी.एस.पी. नकोदर लखविन्दर सिंह, सदर थाना प्रमुख मनजीत सिंह, गुरनाम सिंह समेत पुलिस पार्टी मौके पर पहुंची और लाश को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। 

मृतक के भाई ने बताया कि 27 नवंबर 2021 को मेरा जीजा मंगल सिंह और मेरा भाई मनदीप सिंह उर्फ निक्कू (30) अपने जानवरों को चारा डालने के लिए गए थे। मेरे जीजा जानवर को चारा डालने उपरांत एक गठरी मोटरसाईकल पर रख कर गांव की तरफ चल पड़ा और मेरे भाई मनदीप सिंह को मोटरसाईकल ले कर आने के लिए कहा। रात करीब 11 बजे मेरे जीजा  ने मेरे भाई के फ़ोन पर काफ़ी फ़ोन किए तो मेरे भाई मनदीप सिंह ने फ़ोन नहीं उठाया। मेरी माता, बहन और मेरा जीजा मेरे भाई की खोज करने लग पड़े तो जब इन्होंने गांव चक्क वेंडल कुएं पर देखा तो मेरा भाई की ख़ून के साथ लथपथ लाश खाट पर पड़ी थी, जिसके सिर में तेजधार हथियार के साथ गहरी चोटें लगीं थीं। 


डी.एस.पी. नकोदर लखविन्दर सिंह, सदर थाना प्रमुख मनजीत सिंह ने बताया कि मृतक के भाई सन्दीप सिंह निवासी गाँव उप्पल जागीर के बयानों पर सुखजीत कौर पत्नी सुखजिन्दर सिंह गांव होठिएं ज़िला कपूरथला, सरबजीत कौर पत्नी सुखजीत सिंह गांव मुहेम थाना महतपुर, राजदीप कौर पत्नी हरभजन सिंह गाँव खानपुर ढड्डा नकोदर, दिलबाग सिंह उर्फ बागा, मक्खण सिंह और गुरबखश सिंह वासियांन गांव चक्क वेंडल खिलाफ थाना सदर में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस की तरफ से आगे वाली जांच की जा रही है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 

Content Writer

Subhash Kapoor