मासूम के साथ दरिंदगी की हदें पार, पड़ोसी ने दिया घिनौनी हरकत को अंजाम

punjabkesari.in Wednesday, Sep 25, 2024 - 05:48 PM (IST)

समराला : समराला में एक 9 साल के मासूम बच्चे को लालच देकर कुकर्म करने का मामला सामने आया है। नजदीकी गांव में चौथी कक्षा में पढ़ने वाले 9 साल के बच्चे के साथ पड़ोसी द्वारा घटना को अंजाम दिया गया है। इस मामले में पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पीड़ित बच्चे के दादा ने जानकारी देते हुए बताया कि कथित आरोपी, जो उनका पड़ोसी भी है, हमारे घर काफी आता था और हमारे घर के हर कार्यक्रम में उसे प्रमुखता से जगह दी जाती थी। अब कुछ दिन पहले उन्हें पता चला कि हमारे घर में वह पड़ोसी इस तरह की हरकत कर रहा है। उन्होंने बताया कि उक्त आरोपी द्वारा उनके पोते को पतंग का लालच देकर कुकर्म करने के बाद उसे धमकी दी जाती थी, कि अगर उसने किसी को बताया तो उसे आवारा कुत्ते के सामने रेलवे लाइन पर फेंक दिया जाएगा। इस मामले में पुलिस द्वारा आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

थाना प्रमुख दविंदरपाल ने बताया कि पीड़ित बच्चे के दादा ने पुलिस को शिकायत दी कि उनका 46 वर्षीय पड़ोसी करीब 9 महीने से उनके पोते के साथ कुकर्म कर रहा है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पीड़ित लड़के का मेडिकल कराते हुए कथित आरोपी प्रेम सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News