पड़ोसी ने नाकाम की 12 वर्षीय मासूम को अगवा करने की साजिश, कार छोड़ भागा आरोपी

punjabkesari.in Friday, Jul 10, 2020 - 02:14 PM (IST)

जालंधर (सोनू): जालंधर के काला संघ रोड पर बीती देर रात ग्रीन एवेन्यू इलाके में अज्ञात व्यक्ति की तरफ से करीब 12 वर्ष की बच्ची को अगवा करने की नाकाम कोशिश की गई। पड़ोसी महिला की कोशिश के कारण बच्ची को अगवा करने वाले व्यक्ति से बचाया जा सका। सूचना मिलते ही पुलिस ने घटना स्थान पर पहुँची और मामलो की जांच शुरू करके व्यक्ति की कार को थाने में ले आई।

PunjabKesari

बच्ची की माँ सपना ने बताया कि उनकी बच्ची घर के बाहर खेल रही थी कि इसी दौरान एक अज्ञात व्यक्ति ने आवाज़ देकर उनकी बेटी को अपने के पास बुलाया और कार में जबरन बिठाने लग पड़ा।

PunjabKesari

बच्ची के शोर की आवाजें सुन कर उनकी पड़ोसन ने बच्ची को अपने तरफ खिंचा, जिसके बाद महिला और उस व्यक्ति में तकरार भी हुई। उक्त व्यक्ति गालीयां निकालते हुए कार में से भागने लगा। इस दौरान उसकी कार को परिवार वालों ने घेर लिया और उनके साथ हाथापाई करता हुआ उक्त व्यक्ति कार छोड़ कर फरार हो गया।

इस घटना की जांच कर रहे एएसआई गोपाल सिंह ने बताया कि उनको सपना ने शिकायत दी थी कि उनकी बच्ची एक अज्ञात व्यक्ति ने अगवा करने की कोशिश की है। बच्ची की बाज़ू पकड़ कर ज़बरदस्ती कार में बिताने की कोशिश की गई और शोर डालने पर वह अपनी कार को छोड़ कर फ़रार हो गया। उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Tania pathak

Recommended News

Related News