गोपाल नगर में भतीजे ने ताए की डंडों से पीट-पीट कर की हत्या

punjabkesari.in Friday, Aug 03, 2018 - 09:04 PM (IST)

जालंधर(सुधीर): स्थानीय गोपाल नगर में ताए ने अपने भतीजे को बिजली की तारों पर कुंडी डाल कर बिजली चोरी कर ए.सी. चलाने से रोका तो गुस्साए भतीजे ने बेहरमी से अपने ताए को डंडों के साथ पीट-पीट कर घायल कर दिया। जिसे पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जिसके बाद घायल हुए यशपाल निवासी गोपाल नगर की मौत हो गई। पुलिस ने हत्या के प्रयास के दर्ज किए मामले में धारा 302 जोड़ कर उसे हत्या के मामले में दर्ज कर लिया। वहीं आरोपी सोनू पुलिस गिरफ्त से फरार बताया जा रहा है। पुलिस दरा सोनू की तलाश जारी है।  

थाना न. 2 के प्रभारी मनमनोहन सिंह ने बताया गोपाल नगर निवासी सुरिंद्र कुमार ने पुलिस को दिए बयानों में बताया कि वह बीती 1 जुलाई को अपने कमरे में बैठ कर टी.वी देख रहा था इसी दौरान उसका पौत्रा कमरे में आया व उसने बताया कि दादू के खून निकल रहा है जिसके बाद वह भाग कर अपने भाई यशपाल के कमरे में पहुंचा व देखा कि उसके भाई के चोटें लगी हुई थी व वह खून से लथपथ जमीन पर नीचे गिरा पड़ा था। जिसके बाद मेरी पत्नी ने फोन कर गोपाल नगर निवासी दविंद्र वर्मा को बुलाया। जिसके साथ ही आरोपी सोनू की पत्नी भी मौके पर खड़े थे। जिसने उन्हें बताया मेरा पति बिजली की तारों पर कुंडी डाल कर ए.सी. चलाता है। जिस कारण ताया यशपाल ने सोनू को ऐसा करने से रोका था तो गुस्साए सोनू ने ताए पर डंडों से हमला कर घायल कर दिया। 

घायल यशपाल को गंभीर अवस्था में सिविल अस्पतला भर्ती करवाया गया। जहां से उन्हें पी.जी.आई रैफर कर दिया गया। जिसके बाद पुलिस ने सोनू के खिलाफ हत्या के प्रयास के तहत मामला दर्ज कर लिया। अभी कुछ दिन पहले ही यशपाल को पी.जी.आई से छुटटी मिली थी कि आज उसकी मौत हो गई। पुलिस ने दर्ज हुए मामले में हत्या की धारा 302 जोड़ दी। थाना न. 2 के प्रभारी मनमोहन सिंह ने बताया कि पुलिस दरा सोनू की तलाश जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News