नई पार्टी की घोषणा आज, सबसे पहले SGPC को बादलों के कब्जे से मुक्ति दिलाएंगे: ढींडसा

punjabkesari.in Tuesday, Jul 07, 2020 - 09:24 AM (IST)

पटियाला(जोसन/ बलजिन्द्र/परमीत/ बिक्रमजीत/राणा/ अत्री) : अकाली दल के सीनियर नेता और राज्य सभा मैंबर सुखदेव सिंह ढींडसा ने कहा है कि पंजाब के अच्छी सोच रखने वाले नेताओं की तरफ से 7 जुलाई को नई पार्टी का ऐलान कर दिया जाएगा, जिसका सबसे पहला एजैंडा एस.जी.पी.सी. को बादलों से मुक्त करवाना होगा। सुखदेव सिंह ढींडसा आज यहां पटियाला में टकसाली नेता और एस.एस. बोर्ड पंजाब के पूर्व चेयरमैन तेजिंदरपाल सिंह संधू के नेतृत्व में उनके साथ शामिल हुए सैंकड़ों वर्करों को शामिल करने के बाद बातचीत कर रहे थे।

सुखदेव सिंह ढींडसा ने कहा कि आज एस.जी.पी.सी. के खजाने को दोनों बादल दोनों हाथों के साथ लूट रहे हैं। उन्होंने कहा कि सुखबीर बादल ने अकाली दल को एक कंपनी बना दिया है जिसका संगत की तरफ से जवाब दिया जा रहा है। ढींडसा ने कहा कि अकाली दल ने एक माफिए के रूप में काम किया और अब यह माफिया कांग्रेस में आकर शामिल हो गया है जिस कारण दोनों रिवायती पार्टियां पंजाब को दोनों हाथों से लूट रही हैं।

सुखदेव सिंह ढींडसा ने कहा कि खालिस्तान हमारा एजैंडा नहीं है और न ही हम खालिस्तान के हक में हैं। उन्होंने कहा कि जिनके इशारे पर खालिस्तान के हक में बयान आए थे, यह एजैंडा उनका है और अब बादलों का छिपा हुआ चेहरा लोगों के सामने आ रहा है। इस मौके पूर्व चेयरमैन पंजाब तेजिंदरपाल सिंह संधू, बीबी अनूपइंदर कौर संधू, पंजाब राज्य बिजली बोर्ड के पूर्व ए.एम. गुरबचन सिंह बची, रणधीर सिंह रखड़ा, गुरसेवक सिंह हरपालपुर टकसाली नेता समेत अन्य बहुत सारे नेता उपस्थित थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News