Dancer Simar Sandhu मामले में आया नया मोड़,  पुलिसकर्मी को बताया निर्दोष

punjabkesari.in Wednesday, Apr 10, 2024 - 09:15 AM (IST)

समराला: 31 मार्च को समराला के मैरिज पैलेस में शादी समारोह के दौरान डांसर सिमर संधू और शादी में शामिल कुछ लड़कों के साथ उपजे विवाद के बाद मंगलवार को एक नया मोड़ आ गया है। पीड़ित सिमर संधू ने समराला पहुंचकर इस मामले में गिरफ्तार किए गए पुलिसकर्मी जगरूप सिंह को निर्दोष बताते हुए मामले से बाहर निकालने की मांग की है। सिमर संधू ने कहा कि उन्होंने उस शख्स को पहचान लिया है जिसने उस पर गिलास फेंका था और अगर यह शख्स भी कैमरे के सामने आकर अपनी गलती मान ले तो उसे भी माफ कर दूंगी।

मंगलवार देर शाम समराला पुलिस स्टेशन के बाहर डांसर सिमर संधू ने साफ कहा कि उन पर कोई दबाव नहीं है और वह किसी भी कीमत पर उस व्यक्ति को सजा नहीं मिलने देगी जो निर्दोष है। सिमर संधू ने कहा कि उन्होंने उस युवक को पहचान लिया है, जिसने उस दिन स्टेज शो के दौरान शराब से भरा गिलास फैंका था। यह शख्स बंद कमरे में बैठकर उससे सुलह करना चाहता है, लेकिन वह उसे तब तक किसी भी कीमत पर माफ नहीं करेगी, जब तक वह कैमरे के सामने अपनी
गलती नहीं मान लेता।

सिमर संधू ने कहा कि किसी से निजी लड़ाई नहीं
सिमर संधू ने कहा कि जिस पुलिसकर्मी जगरूप सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, उसने उस दिन उनके साथ कोई ई दुर्व्यवहार दुर्व्यवहार नहीं किया और न ही इस पूरे मामले में उसकी कोई अन्य भूमिका है। डांसर सिमर संधू ने ये भी कहा कि उनकी किसी से कोई निजी लड़ाई नहीं है, अगर बिंदर सिंह नाम का कांच का गिलास फैंकने वाला लड़का कैमरे के सामने आकर अपनी गलती मानता तो वो उसे माफ कर देगी। यहां बता दें कि इस घटना में लड़की पर गिलास फैंकने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही पुलिस को समराला थाने में मामला दर्ज करना पड़ा था। कई दिनों तक यह मामला इतना चर्चा में रहा कि पंजाब महिला आयोग ने भी एस.एस.पी. खन्ना निर्देश दिए कि डी.एस.पी. लेवल अधिकारी से मामले की जांच की करवा कर एक सप्ताह में आयोग के समक्ष रिपोर्ट प्रस्तुत की जाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News