शादी के चंद घंटों बाद हुई दूल्हे की मौत, लाल चूड़े में दुल्हन बोली- 'एक बार चेहरा तो दिखा दो'

punjabkesari.in Friday, Mar 13, 2020 - 11:43 AM (IST)

लुधियानाः  शादी की खुशियां उस समय मातम में बदल गई जब सड़क हादसे दौरान जीजा-साले की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि दिन में शादी के बाद दूल्हा रात के समय कार से जीजा और अन्य लोगों के साथ घूमने निकला था। इस दौरान जालंधर बाईपास से सर्विस लेन पर कार आगे चल रहे कैंटर वाहन से टकरा गई, जिसमें जीजा-साले की मौत जबकि 5 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

मृतकों की पहचान लुधियाना जिले के गांव भट्टियां निवासी राहुल और हिमाचल के मंडी निवासी उसके जीजा राजू के रूप में हुई। बताया जा रहा है कि राहुल की बुधवार को दिन में शादी हुई थी। शादी की रस्में पूरी होने और दुल्हन को घर छोड़ने के बाद वह और उसके रिश्तेदार मौज-मस्ती करने लुधियाना पहुंच गए। पार्टी करने के बाद कार सवार 7 लोग शराब के नशे में गांव भट्टियां लौट रहे थे। इसी बीच कार की रफ्तार भी तेज थी, जिस कारण जस्सियां चौक के पास कार कैंटर के नीचे घुस गई। घायलों को तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया।  वहीं कैंटर के नीचे फंसी कार को क्रेन की मदद से बाहर निकाल गया। 

बेसुध हुई नवविवाहिता, बोली- एक बार तो चेहरा दिखा दो 
वहीं नई नवेली दुल्हन को जब पति की मौत का पता चला तो वह बेसुध हो गई। रिश्तेदार तुरंत उसे अपने साथ सिविल अस्पताल ले आए, जहां रोते हुए वह सिर्फ एक ही बात कह रही थी, 'मुझे सिर्फ एक बार राहुल का चेहरा दिखा दो'।

Vatika