दर्दनाक सड़क हादसे में युवक की हुई मौत, दो हफ्ते पहले ही हुआ था प्रेम विवाह

punjabkesari.in Friday, Sep 11, 2020 - 03:53 PM (IST)

गुरदासपुर(विनोद): 17 दिन पहले हाईकोर्ट में प्रेम विवाह करवाने वाले युवक की गत रात सड़क हादसे में मौत हो गई। मृतक का शव गुरदासपुर से कुछ किलोमीटर दूर गांव मंगलसेन में सड़क किनारे खेतों में पड़ा मिला। 

जानकारी देते हुए जोढ़ा छत्रां पुलिस चौंकी के इंचार्ज सहायक सब-इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह ने बताया कि मृतक सतनाम कुमार पुत्र हंस राज निवासी गांव पूरोवाल ब्राह्मण गत रात मोटरसाइकिल पर अपने घर से कुछ सामान लेने के लिए निकला था, परन्तु रात को वह घर वापस नहीं आया। आज सुबह पुलिस को गांव मंगलसेन के पुल के पास एक खेत में उसका शव और मोटरसाइकिल मिला। उन्होंने शक जताया कि उसका मोटरसाइकिल किसी वाहन से टकरा गया होगा जिसके चलते यह हादसा हुआ। पुलिस ने अभी मृतक की मां हरभजन कौर के बयान के आधार पर धारा 174 के अधीन कार्यवाही करके शव वारिसों के हवाले कर दिया है।

17 दिन पहले ही अदालत में किया था प्रेम विवाह
मृतक की बहन प्रीति ने बताया कि उसके भाई सतनाम कुमार ने लगभग 17 दिन पहले ही चण्डीगढ़ जाकर अदालत में गांव नबीपुर की रहने वाली अपनी प्रेमिका से विवाह करवाया था और कुछ दिन पहले ही यह दोनों पति-पत्नी घर वापस आए थे। गत रात लगभग 8 बजे सतनाम सिंह घर से कुछ सामान लेने के लिए गया था और वापिस नहीं आया। प्रीति ने संदेह प्रकट करते हुए कहा कि उसके भाई की मौत संबंधी गहराई के साथ जांच होनी चाहिए।

Sunita sarangal