अमृतसर ट्रेन हादसाः आंखों के सामने देखा खूनी मंजर, नवविवाहिता के दिमाग की नस फटी

punjabkesari.in Monday, Oct 22, 2018 - 02:26 PM (IST)

अमृतसर (रमन/अरुण): मोहकमपुरा बिल्ले वाला चौक में अपने मायके दशहरा देखने आई 20 वर्षीय रिम्पी की दिमाग की नस फटने से गत रात्रि स्थानीय अस्पताल में मौत हो गई। रिम्पी के भाई दीपक ने बताया कि उसकी बहन की शादी 6 माह पहले न्यू अमृतसर में हुई थी।

वह शादी के बाद पहला दशहरा देखने के लिए अपने मायके आई थी। उसने जोड़ा फाटक में हुए रेल हादसे का सारा मंजर अपनी आंखों से देखा। जब वह घटना के बाद घर लौटी तो सिर दर्द की शिकायत करने लगी। तभी एकाएक उसके दिमाग की नस फट गई, जिससे उसके मुंह से खून आने लग पड़ा। 

रिम्पी को स्थानीय अस्पताल में उपचार के लिए ले जाया गया। वहां से उसे किसी और अस्पताल में ले जाया गया, जहां शनिवार देर रात उसकी मृत्यु हो गई। इससे मायके और ससुराल, दोनों घरों में मातम छा गया। इसके बाद ससुराल वाले घर न्यू अमृतसर में उसका शव पहुंचा, जिसका दोपहर बाद अंतिम संस्कार किया गया।

जब मां मनजीत कौर को पता चला कि उनकी बेटी इस दुनिया में नहीं रही तो वह शोक में डूब गईं। मां ने बताया कि 6 माह पहले उन्होंने अपने हाथों से बेटी का कन्यादान किया और उसकी विदाई की थी। रिम्पी की मौत से सारे इलाके में मातम छा गया और सभी ने परिवार के सदस्यों से दुख प्रकट किया। 

swetha