Cycling करने वालों के लिए मिसाल बने ये 2 भाई, Talent जान आप भी करेंगे सलाम (देखें तस्वीरें)

punjabkesari.in Saturday, Jun 19, 2021 - 02:14 PM (IST)

श्री मुक्तसर साहिबः कहते हैं कि यदि मन में कुछ करने का जज़्बा हो तो इंसान हर मुश्किल  का हल निकाल लेता है। ऐसा ही कुछ श्री मुक्तसर साहिब के दो भाइयों ने करके दिखाया है, जिन्होंने साइकलिंग के साथ प्यार की मिसाल पैदा करते हुए कबाड़ के सामान में से बढ़िया साइकिल तैयार किया है। 

PunjabKesari

श्री मुक्तसर साहिब के रहने वाले 2 भाई सुमित और रोहित ने साइकलिंग के साथ प्यार की मिसाल पैदा करते कबाड़ में फैंके दो साधारण साइकिलों से मार्केट में हज़ारों रुपए की कीमत में आने वाला टैंडम साइकिल ख़ुद तैयार किया है। यह दोनों भाई साधारण साइकिल पर सैंकड़ों किलोमीटर की राइड लगाकर पहले भी मिसाल पैदा कर चुके हैं।

PunjabKesari

अब इन दोनों भाइयों ने ख़ुद मेहनत करके टैंडम साइकिल तैयार किया है। इस साइकिल को दोनों भाई इकठ्ठा चलाते हैं।  बता दें कि मार्कीट में आज टैंडम साइकिल की कीमत हज़ारों रुपए है लेकिन दोनों भाइयों ने कबाड़ में से 2 पुराने साइकिल लिए और टैंडम साइकिल तैयार कर दिया। मेहनती भाइयों अनुसार वह खबरों से दूर रहते हैं लेकिन पंजाब केसरी का वह धन्यवाद करते है जिन्होंने ख़ुद उन तक पहुंच की। दोनों भाई आम लोगों तक यही संदेश पहुंचाने चाहते है कि हालात जिस तरह के हो आप खुद अपने दम पर हर मंजिल को पार कर सकते है।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News