अब इस नाम से जाना जाएगा जालंधर का मशहूर ''निक्कू पार्क''

punjabkesari.in Thursday, Sep 26, 2019 - 07:18 PM (IST)

जालंधर (खुराना): 25 साल की लीज खत्म होने के बाद जिला प्रशासन ने बीते दिन माॅडल टाऊन स्थित निक्कू पार्क का कब्जा लेकर उसको सीलबंद कर दिया था और उसी दिन निक्कू पार्क को चलाने के लिए प्रशासन ने एक 13 सदस्य अंत्रिम कमेटी बना दी, जिसने अब पूरी तरह से निक्कू पार्क का कार्यकाल संभाल लिया है। इसके अलावा बैंक अकाउंट भी अंत्रिम कमेटी के नाम से खुल गया है, जहां निक्कू पार्टी से कमाई और खर्चे का सिलसिला शुरु हो चुका है। इसके साथ ही अब निक्कू पार्क का नाम भी बदल दिया गया है।

नई व्यवस्था अनुसार निक्कू पार्क में एंट्री फीस, झूलों की फीस और खाने पीने के स्टालों से होती बिलिंग अब अंत्रिम कमेटी के नाम से हो रही है। इसलिए एंट्री गेट और अन्य स्टालों पर तैनात बिलिंग मशीनों का साॅफ्टवेयर बदल दिया गया है। अंत्रिम कमेटी ने जी.एस.टी. नंबर के लिए भी अप्लाई करना शुरु कर दिया है। फिलहाल नाॅन-जी.एस.टी. फर्म के तौर पर कारोबार चलाया जा रहा है। पिछले 2 दिनों की बात करें तो निक्कू पार्क से अंत्रिम कमेटी को करीब 20-21 हजार की आमदन हुई है।

बदला गया निक्कू पार्क का नाम
जिला प्रशासन ने 18 सितंबर को निक्कू पार्क का कब्जा ले लिया था। जिसके बाद अब तक इसको डी.सी. द्वारा बनाई गई अंत्रिम कमेटी चला रही है। अंत्रिम कमेटी ने निक्कू पार्क का नाम बदलकर अब 'माॅडल टाऊन चिल्ड्रन पार्क' रख दिया है और इसको चलाने वाली सोसायटी का नाम भी माॅडल टाऊन चिल्ड्रन पार्क सोसायटी रख दिया गया है।


 

Mohit