माहिलपुर में भाजपा प्रधान के परिवार विरुद्ध उम्मीदवार क्यों नहीं दे सके राठांः निमिशा

punjabkesari.in Wednesday, Feb 10, 2021 - 06:59 PM (IST)

गढ़शंकरः हलका गढ़शंकर के माहिलपुर में हो रही कमेटी की दो वार्डों के जमीनी चुनाव को लेकर कांग्रेसी नेता निमिशा मेहता ने अकाली दल के जिला प्रधान और गढ़शंकर के पूर्व विधायक को तीखे सवाल किए हैं। निमिशा मेहता ने कहा कि एक तरफ तो अकाली दल प्रधान सुरिंदर सिंह भुल्लोवाल राठां अपने आप को किसान हितैषी बताते हैं लेकिन वहीं दूसरी ओर भाजपाइयों विरुद्ध उम्मीदवार उतारने से भी डरते हैं। 

उन्होंने कहा कि आज किसान भाईचारे को सुरिंदर सिंह जवाब दें कि वह भाजपाई परिवार के खिलाफ क्यों नहीं बोल रहे हैं और उम्मीदवार क्यों नहीं दे सके। कांग्रेसी नेता निमिशा ने सुरिंदर सिंह भुल्लोवाल राठां को घेरते हुए कहा कि अकाली दल के पूर्व विधायक भाजपा के प्रधान को जीताने में लगे हुए हैं और उसकी सही तरीके से सहायता कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अकाली दल के इस प्रधान को कम से कम किसानों को अपनी नीति स्पष्ट करनी चाहिए कि वह उनके साथ धोखा कर रहे हैं। 

उन्होंने कहा कि भाजपा प्रधान आजाद उम्मीदवार मखोटा डालकर घूम रहे हैं लेकिन सारी दुनिया जानती है कि वह रोजाना भाजपा और नरिंदर मोदी की सोशल मीडिया पर पोस्टें डालकर गुणगान करते रहते हैं। उन्होंने कहा कि काले कानूनों को लेकर भी यह वहीं भाजपा प्रधान है, जो गांव-गांव जाकर भी कृषि कानूनों के लाभदायक की बातें करते रहे हैं।
 

Content Writer

Mohit