इंगलैंड में डी.जी.पी. दिनकर गुप्ता का विरोध करना कायराना हरकत : निशांत शर्मा

punjabkesari.in Sunday, Jun 02, 2019 - 09:50 AM (IST)

खन्ना(कमल): शिवसेना हिंद के राष्ट्रीय अध्यक्ष निशांत शर्मा नें प्रैस कॉन्फ्रैंस में पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि सिख फॉर जस्टिस की तरफ से परमजीत सिंह पम्मा सहित खालिस्तानी समर्थकों द्वारा इंगलैंड में पंजाब पुलिस के डी.जी.पी. दिनकर गुप्ता का विरोध करना बेहद ही कायराना व निंदनीय हरकत है।
 
उन्होंने कहा कि इंगलैंड में डी.जी.पी. दिनकर गुप्ता का होटल के बाहर प्रदर्शन कर विरोध करने वाले पम्मा जैसे खालिस्तान समर्थकों में रैफरैंडम 2020 की विफलता से बौखलाहट पैदा हुई पड़ी है। उन्होंने कहा कि पंजाब पुलिस के डी.जी.पी. दिनकर गुप्ता ने रैफरैंडम 2020 की मुहिम को पंजाब में विफल बनाने में बहुत बड़ा योगदान दिया है। इसी वजह से पम्मा जैसे खालिस्तानी समर्थक विदेश की धरती पर विरोध प्रदर्शन कर पंजाब पुलिस के अधिकारियों व हिन्दू संगठनों को डराने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन यह मात्र कायराना हरकत है।

उन्होंने कहा कि पम्मा पाकिस्तान के इशारों पर पंजाब के युवाओं को भड़काकर पंजाब में हिंसा की आग लगाने की साजिशें रच रहा है। करोड़ों के लालच में पम्मा पंजाब के युवाओं को उकसाकर पंजाब में हिन्दू-सिख भाईचारे में दरार डाल कर नफरत की आग भड़काना चाहता है। इस काम के लिए पम्मा को पाकिस्तान व विदेशों से करोड़ों रुपए मिल रहे हैं। उन्होंने पंजाब के युवाओं से भी अपील की है कि करोड़ों का फंड इकट्ठा करने वाले पम्मा जैसे पंजाब के दुशमनों से सावधान रहें। उन्होंने कहा कि पम्मा खुद तो विदेशों में पाकिस्तान के पैसों से ऐश कर रहा है, मगर उसके इशारों पर भटकने वाले नौजवान पंजाब की जेलों में सड़ रहे हैं।

swetha