सोशल मीडिया पर उड़ रहे मजाक का नीटू शटरां वाले ने यूं दिया जवाब

punjabkesari.in Saturday, May 25, 2019 - 04:42 PM (IST)

जालंधरः लोकसभा चुनाव के बाद सुर्खियों में आया नीटू शटरां वाला इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है। नीटू ने लोकसभा चुनाव में कुल 856 वोट हासिल की हैं, लेकिन वह इलाके के 106 नंबर बूथ से सिर्फ 5 वोट मिलने पर काफी परेशान हैं। इसी बूथ पर उनके परिवार के 9 सदस्यों की भी वोट थी। नीटू इसी बात को लेकर अड़े हैं कि परिवार वालों ने उन्हें वोट नहीं डालीं। वहीं परिजनों का कहना है कि नीटू को कोई गलतफहमी हो गई है। दरअसल, नीटू जब वोटिंग केंद्र से बाहर आए तो वह फूट-फूट कर रो पड़े। उनका कहना था कि मोहल्ले वालों ने कसम खाकर वोट देने की बात की थी लेकिन उस बूथ में से सिर्फ 5 वोट ही पड़ीं।

सोशल मीडिया पर उड़ रहे मज़ाक को लेकर की लोगों से अपील
नीटू शटरांवाले के रोना वाला वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिससे वह काफ़ी खुश हैं। उन्होंने लोगों को खुश रहने की अपील करते हुए कहा कि उनका सोशल मीडिया पर ज्यादा मजाक न उड़ाया जाए, आखिर वह भी एक इंसान हैं । नीटू अभी इसी बात पर कायम हैं कि उनको अपने घर के नजदीक वाले 106 नंबर बूथ से 5 वोट मिलीं और जबकि उनको जीतने की उम्मीद थी क्योंकि लोगों ने बहुत भरोसा दिया था। वहीं नीटू शटरांवाले के बड़े भाई ने कहा कि परिवार में सभी ने उन्हें वोट दी है लेकिन वह मानने को तैयार नहीं। उन्होंने कहा कि नीटू को गलती लग गई है कि उस बूथ से उन्हें 5 वोट मिलीं जबकि वह किसी अन्य इलाके की थीं। उन्होंने कहा कि वह पिछले 3 सालों से सोशल वर्कर बन गए हैं। परिजनों ने नीटू को रोका था लेकिन वह चुनाव लड़ने पर अड़े रहे।  


नीटू के पड़ोसी का कहना है कि वह बहुत ही नेक दिल वाला इंसान हैं और हर किसी की मदद करते हैं और उनकी वोट किसी अन्य जगह पर थी और पूरे परिवार ने उन्हें ही वोट डालीं थे। उन्होंने कहा कि हमें बड़ा गर्व है कि नीटू ने चुनाव लड़ा। संसद मैंबर का चुनाव लड़ने का काम बड़ा कठिन होता है, फिर भी उसके हौसले को सलाम है। 


 

Vatika