6 दिनों से लापता बच्चे का नहीं मिला कोई सुराग

punjabkesari.in Wednesday, Jun 13, 2018 - 07:56 AM (IST)

खन्ना (सुनील): स्थानीय नई आबादी से 6 जून को रहस्यमयी स्थिति में गायब हुए बच्चे दीपक (8) पुत्र प्रमोद कुमार निवासी नई आबादी का अभी तक इतने दिन बीत जाने के उपरांत भी कोई सुराग नहीं मिला है। जिसके चलते मां-बाप के चेहरों पर चिंता की लकीरें साफ दिख रही हैं। वहीं पुलिस ने बच्चे के मामले को नाजुकता से लेते हुए उसका चित्र सोशल मीडिया के साथ-साथ सार्वजनिक स्थानों बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन के अलावा धार्मिक जगहों पर भी लगा दिया है ताकि उनके बच्चे का कोई अता-पता मिल सके।

इस संबंध में सिटी थाना 1 के एस.एच.ओ. अश्विनी कुमार ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि स्थानीय नई आबादी निवासी प्रमोद कुमार का बच्चा घर से गायब हो गया था। जिसके चलते आज जब वह उसके मोहल्ले के साथ-साथ रेलवे स्टेशन पर पूछताछ के लिए गए तो उन्हें इस बात की जानकारी मिली कि 6 जून को बच्चा खेलते-खेलते अचानक रेलवे स्टेशन पर आ गया था और अमृतसर की तरफ जाने वाली रेलगाड़ी में सवार हो गया था। इसी दौरान रेलगाड़ी चल पड़ी थी। जिसके बाद बच्चे का कुछ पता नहीं चला।

उन्होंने बताया कि रेलवे स्टेशन का अधिकार क्षेत्र रेलवे पुलिस के अधीन आता है। जिसके चलते अब अगली कार्रवाई आर.पी.एफ. द्वारा की जाएगी। उन्होंने बताया कि इस संबंध में अमृतसर रेलवे स्टेशन से भी पुलिस पार्टियां संपर्क साधे हुए हैं।

क्या कहना है आर.पी.एफ. इंचार्ज का
इस संबंध में जब आर.पी.एफ. खन्ना के इंचार्ज मुनीष कुमार से बातचीत की गई तो उन्होंने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि सिटी थाना की पुलिस के साथ मिलकर बच्चे की तलाश की जा रही है। दोनों थानों की पुलिस बच्चे को ढंूढने में हर संभव प्रयास कर रही है। इस बाबत संबंधित रेलवे थानों में भी सूचित कर दिया गया है। उनकी कोशिश है कि बच्चे को जल्द से जल्द ढूंढकर वारिसों को सौंप दिया जाए। 
 

Anjna