लोकसभा चुनाव में किसी से गठबंधन नहींः केजरीवाल

punjabkesari.in Thursday, Oct 11, 2018 - 03:20 PM (IST)

बठिंडा(विजय): लोकसभा चुनावों के दौरान आम आदमी पार्टी किसी भी राजनीतिक दल से गठबंधन नहीं करेगी। यह कहना था बठिंडा आए दिल्ली के मुख्यमंत्री व आम आदमी पार्टी के समन्यवक अरविंद केजरीवाल का। उन्होंने कहा कि पार्टी अपने दम पर चुनाव लड़ेगी। इस मौके पर उनके साथ दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, सांसद भगवंत मान सहित आम आदमी पार्टी के कई विधायक व नेता उपस्थित थे। 

लोकसभा चुनावों को लेकर केजरीवाल ने कहा कि पंजाब के लोगों के पास अब केवल एक ही विकल्प बचा है । जनता ने अकाली दल व कांग्रेस की सत्ता का मजा चख लिया है। अब वह उनसे दूर होती जा रही है। उन्होंने कहा कि पंजाब में वह कुछ ही वोटों पर सत्ता से दूर रहे लेकिन अब कि बार इस कमी को पूरा कर लिया जाएगा।  केजरीवाल ने कहा कि पंजाब में आम आदमी पार्टी में जो कुछ उथल-पुथल हुई है। उसे चुनावों से पहले सुलझा लिया जाएगा। आप पार्टी एक बड़ी पार्टी बनती जा रही है। नेताओं में विचारों के मतभेद हो सकते है लेकिन इससे पार्टी को कोई नुकसान नहीं। 

कैप्टन बादलों पर मेहरबान    
केजरीवाल ने आरोप लगाया कि कैप्टन व बादल आपस में मिले हुए है। यह पंजाब की जनता अब जान चुकी है।  चुनाव से पहले कैप्टन ने कहा था कि वह सत्ता में आते ही मजीठिया व बादलों को हवालात में पहुंचाएंगे और नशा तस्करी में जिसका भी हाथ होगा उसे बख्शेगें नहीं। कैप्टन सरकार बादलों पर पूरी मेहरबान है। यह बात स्पष्ट हो चुकी है लंबी में उनके विधायक को हराने के लिए कैप्टन व बादल ने मिलकर मोर्चा लगाया था। 
कैप्टन सरकार पर बरसते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने एक भी वायदा पूरा नहीं किया न किसी को नौकरी मिली न स्मार्ट फोन। किसानों के कर्ज माफ नहीं हुए, बेअदबी की घटनाओं में वृद्धि हुई, आत्महत्याएं बढ़ी, नशे पर रोकथाम लगाने के लिए जो सौगंध कैप्टन ने खाई थी वह भी पूरी नहीं हुई। केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में उनकी सरकार ने जो वायदे किए सभी पूरे किए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News