बरगाड़ी जांच मामले में CBI पर नहीं भरोसा: कैप्टन

punjabkesari.in Thursday, Sep 26, 2019 - 07:26 PM (IST)

चंडीगढ़: मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा है कि बेअदबी मामले को लेकर बरगाड़ी जांच के बारे में प्रदेश सरकार को सीबीआई पर कोई भरोसा नहीं है तथा वह मामले की जांच वापस लेकर पंजाब पुलिस को देने की राह में बादलों को रोड़ा अटकाने नहीं देंगे। 

Image result for बरगाड़ी कांड

उन्होंने आज यहां कहा कि सीबीआई स्पष्ट तौर पर बादलों के इशारे पर केन्द्र सरकार के दबाव में काम कर रही है। इसी कारण जांच के आगे बढऩे में रूकावटें पैदा हो रही हैं। अदालत में क्लोजर रिपोर्ट दायर करने के तीन माह बाद इन मामलों की जांच विशेष जांच टीम को सौंपने का फैसला स्पष्ट तौर पर जांच को लटकाने तथा प्रदेश सरकार को जांच सौंपने की राह में अड़ंगा लगाना है। कैप्टन सिंह ने बताया कि उनकी सरकार अदालत में सीबीआई का विरोध जारी रखेगी तथा जांच प्रदेश सरकार को सौंपने के लिए संघर्ष करेगी। 

Image result for cbi

पंजाब के लोगों को इंसाफ दिलवाने के लिए सरकार भरसक प्रयास करेंगी। उन्होंने कहा कि बादल परिवार की बहू एवं केन्द्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल इस मामले में रोड़ा अटका रही है ताकि जांच प्रदेश सरकार को नहीं सौंपी जा सके। उनके अनुसार बेअदबी के मामलों में जांच सीबीआई से वापस लेने के लिए विधानसभा में सर्वसम्मति से फैसला लिया गया था जिसमें उनकी पार्टी अकाली दल भी शामिल थी। बादल सिख अधिकारों तथा भावनाओं के रक्षक बनती हैं तो उन्हें निष्पक्ष जांच के लिए बरगाड़ी मामला केन्द्र से वापस लेकर पंजाब पुलिस को सौंपे जाने के लिए सरकार की मदद करनी चाहिए।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News