मामला ब्रह्म मङ्क्षहद्रा द्वारा विधायक बैंस के खिलाफ किए मानहानि के केस का विधायक सिमरजीत सिंह बैंस

punjabkesari.in Tuesday, Feb 18, 2020 - 11:44 AM (IST)

पटियाला(बलजिन्द्र): लोक इंसाफ पार्टी के लुधियाना से विधायक सिमरजीत सिंह बैंस के गैर-जमानती वारंट जारी होने के बाद आज वह निजी तौर पर माननीय अदालत में पेश हुए और उन्होंने अपने वकील के द्वारा 30 हजार रुपए का निजी मुचलका भर कर माननीय अदालत से जमानत ले ली। 

जमानत लेने के बाद पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए विधायक सिमरजीत बैंस ने बताया कि उनको आज तक एक भी नोटिस तामील नहीं हुआ और न ही किसी ने उन्हें केस बारे बताया। गत दिवस मीडिया द्वारा उन्हें इस बारे पता लगा व आज उन्होंने माननीय अदालत में पेश हो कर जमानत ले ली। विधायक बैंस ने कहा कि उनके द्वारा सेहत मंत्री होते ब्रह्म मङ्क्षहद्रा के खिलाफ जो भी आरोप लगाए गए थे, उन सभी आरोपों के उनके पास पुख्ता सबूत हैं और अब वह माननीय अदालत में हर बात को साबित करके रहेंगे। उन्होंने बताया कि किस तरह बतौर सेहत मंत्री होते हुए ब्रह्म मङ्क्षहद्रा ने अपने चहेतों को दवाई सप्लाई के टैंडर दिए, यह सभी बातें वह माननीय अदालत में साबित करके रहेंगे। 

उन्होंने कहा कि ब्रह्म मङ्क्षहद्रा द्वारा उनके खिलाफ केस दर्ज करके सच की आवाज को दबाने का प्रयत्न किया गया था, पर उस समय भी उन्होंने मुख्यमंत्री कै. अमरेंद्र सिंह को सभी तथ्यों के आधार पर पत्र लिख कर सच्चाई बताई थी, पर क्योंकि सरकार कांग्रेस की थी, इसलिए उनकी शिकायत पर किसी तरह की कोई  सुनवाई नहीं हुई।  चलो खैर अब खुद ब्रह्म मङ्क्षहद्रा ने माननीय अदालत का रास्ता चुन लिया 
है तो अब कम से कम वह अपनी  बात को तथ्यों के साथ माननीय  अदालत में रख सकते हैं।

Vaneet