शिरोमणि अकाली दल से मुअत्तिल करना गैर-सैद्धांतिक फैसला: ढींडसा

punjabkesari.in Wednesday, Jan 15, 2020 - 06:45 PM (IST)

मानसा(मित्तल): शिरोमणि अकाली दल से मुअत्तिल किए और पूर्व वित्त मंत्री परमिन्दर सिंह ढींडसा ने आज मानसा जिले की फेरी मौके पत्रकारों के साथ बातचीत दौरान कहा कि शिरोमणि 
अकाली दल सिरमौर पार्टी है, परन्तु हम तो इसमें आई कमियों को खत्म करके पार्टी को सैद्धांतिक तौर पर मजबूत करने के लिए यह कदम उठाया है। 

उन्होंने कहा कि हमारा मकसद सिर्फ हमख्याली टकसाली नेता को एकत्रित करके पार्टी अंदर रह कर सैद्धांतिक लड़ाई लडऩे का फैसला था नाकि कोई पार्टी विरोधी कार्रवाईयां करने का। उन्होंने कहा कि इस पार्टी में वे भी शामिल हैं जिनके बुजुर्गों ने पंजाब और पंजाबियत के हितों के लिए लड़ाई लड़कर पार्टी को मजबूत किया। अपने पिता के साथ खडऩे पर पार्टी द्वारा मुअत्तिल करने के फैसले बारे उन्होंने गंभीर लहजे में कहा कि यह कोई नई बात नहीं, क्योंकि पहले भी पार्टी अंदर ऐसे गैर-सैद्धांतिक फैसले हुए हैं। 

उन्होंने कहा कि पार्टी के सीनियर नेता सिद्धांत से दूर रह कर पार्टी नेताओं को बिना किसी नोटिस दिए ऐसे फैसले करते आए हैं। उन्होंने कहा कि हम अपने परिवार के नहीं बन सकते तो लोगों के लिए क्या बन सकेंगे? आखिर में उन्होंने कहा कि हम पार्टी को सैद्धांतिक तौर पर मजबूत करने के लिए हमख्याली टकसाली अकाली नेताओं व वर्करों को एक मंच पर एकत्रित करने के लिए यत्नशील हैं और उनकी तरफ से हमें भरपूर समर्थन मिल रहा है। इस मौके पर गुरप्रीत सिंह बणांवाली समेत बड़ी संख्या में नेता व वर्कर उपस्थित थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News