BJP नेता तीक्ष्ण सूद की याचिका पर पंजाब सरकार को नोटिस जारी

punjabkesari.in Tuesday, Jan 12, 2021 - 05:45 PM (IST)

चंडीगढ़ः पंजाब एंड हरियाण हाईकोर्ट में भाजपा के वरीष्ठ नेता और पूर्व मंत्री तीक्ष्ण सूद ने अपनी सरक्षा की मांग को लेकर याचिका दायर की थी, जिस पर  कोर्ट ने मंगलवार को पंजाब सरकार को नोटिस जारी करके जवाब मांगा है । कोर्ट ने साथ ही पंजाब सरकार को उन्हें 3 अन्य सुरक्षा कर्मी देने के आदेश भी दिए हैं। 

क्या बोले तीक्ष्ण सूद ?
इस संबंध में पूर्व मंत्री तीक्ष्ण सूद ने पंजाब केसरी से बात करते हुए कहा कि उन्होंने कहा कि उनके घर हमला हुआ था तथा लगातार उन्हें धमकी भरे फोन आ रहे थे। इसे लेकर उन्होंने अदालत में याचिका दायर की थी। उन्होंने कहा कि उनके पास अभी तक अदालत के आदेश की कापी नहीं आई है। इसलिए इस पर ज्यादा कुछ नहीं कह सकते।

क्या बोले तीक्ष्ण के वकील ?

उधर तीक्ष्ण सूद के वकील कृष्ण सिंह डडवाल का कहना है कि भाजपा नेताओं को धमकाते हुए कई होर्डिंगस् लगे थे जिसके बारे में माननीय अदालत को जानकारी दी गई थी। साथ ही यह भी कहा गया था कि जो लोग सूद के घर गोबर फैंक कर गए थे वह किसान नहीं थे। इस के बाद पूरे मामले पर विचार के बाद अदालत की तरफ से सरकार को नोटिस जारी किया गया है। इसके तहत तीक्ष्ण सूद के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ाने के साथ साथ सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता करने को कहा गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Related News

Recommended News