इंस्टीच्यूट व बस अड्डे पर पोस्टर लगाने के मामले में AAP को नोटिस जारी

punjabkesari.in Thursday, Mar 28, 2019 - 11:29 AM (IST)

होशियारपुर (जैन): भारतीय चुनाव आयोग की ओर से जारी की गई सी-विजिल एप के माध्यम से प्राप्त हुई शिकायत के अंतर्गत होशियारपुर विधान सभा हलके में आम आदमी पार्टी की ओर से आदर्श चुनाव आचार संहिता की उल्लंघना करने का मामला सामने आया है। 

इस शिकायत के आधार पर संबंधित होशियारपुर विधान सभा हलके के सहायक रिटर्निंग अधिकारी की ओर से पार्टी प्रधान को नोटिस जारी कर 28 मार्च तक स्पष्टीकरण देने के लिए कहा गया है। सहायक रिटर्निंग अधिकारी-कम-एस.डी.एम. होशियारपुर अमित सरीन ने बताया कि भारतीय चुनाव आयोग की ओर से जारी सी-विजिल एप से प्राप्त हुई शिकायत के आधार पर फ्लाइंग स्क्वायड टीम ने शिकायत में दर्ज स्थानों पर पहुंच कर मौका देखा। उन्होंने बताया कि इस दौरान पाया गया कि आम आदमी पार्टी के 16 पोस्टर राम कालोनी कैंप के बस अड्डे पर, 16 पोस्टर फूड क्राफ्ट इंस्टीच्यूट की दीवार पर व एक पोस्टर प्राइवेट ईमारत पर लगे हुए थे। 

उन्होंने बताया कि फ्लाइंग स्क्वायड की रिपोर्ट के आधार पर आदर्श चुनाव आचार संहिता की उल्लंघना पर आम आदमी पार्टी के प्रधान को नोटिस जारी कर 28 मार्च को दोपहर 12 बजे से पहले स्पष्टीकरण देने के लिए कहा गया है। 

Vatika