अब इस जिले के सरकारी स्कूल के 30 विद्यार्थी ''कोरोना'' Positive, बंद किया स्कूल

punjabkesari.in Saturday, Feb 20, 2021 - 12:52 PM (IST)

लुधियाना (नरिंदर): लुधियाना में कोरोना वायरस का कहर लगातार जारी है और अब स्कूली विद्यार्थी भी इसकी लपेट में आ रहे हैं। सरकार की तरफ से सरकारी और दूसरे स्कूल खोलने के निर्देश जारी किए गए हैं। यदि गांव चौंता के सरकारी स्कूल की बात की जाए तो यहां 30 विद्यार्थी कोरोना पीड़ित आए हैं, जब कि 3 अध्यापकों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।

यह भी पढ़े : दर्दनाक हादसा: विवाह से लौट रहे परिवार की गाड़ी हुई बेकाबू, मंजर देख कांप उठेगा कलेजा
इसके बाद स्कूल को 14 दिनों के लिए बंद कर दिया गया है। अभी भी 145 सैंपलों की रिपोर्ट आनी बाकी है। इससे पहले लुधियाना के विधानसभा हलका जगरावां के गालिब कलाँ सरकारी स्कूल में भी कोरोना का कहर देखने को मिला था। इस स्कूल के 25 विद्यार्थी और 18 अध्यापकों को कोरोना हुआ था, जबकि एक अध्यापक की मौत भी हो गई थी। सेहत विभाग की तरफ से इस पर सख्त नोटिस ले कहा गया है कि यदि कोई भी विद्यार्थी या अध्यापक स्कूल में कोरोना पॉजिटिव आता है तो उसकी तुरंत सैंपलिंग होगी।

यह भी पढ़े : मंदिर में CBI अफसर बनकर घुसे लुटेरें, सेवादार को कहा- यहां गांजा रखा है, तलाशी करनी है और फिर...
लुधियाना के सहायक सिविल सर्जन डा. विवेक कुमार कटारिया ने बताया कि एहतियात के तौर पर लोगों को लगातार जागरूक किया जा रहा है कि अभी वैक्सीन सिर्फ फ्रंटलाइन वर्करों और अफसरों को ही लगी है। इस कारण वह कोरोना को हलके में न लें उन्होंने कहा कि स्कूलों में विशेष तौर पर यदि कोई अध्यापक कोरोना पीड़ित पाया जाता है तो स्कूल के सभी विद्यार्थियों का टैस्ट करवाया जाता है।

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News