Covid 19: अब हर 15 दिन के बाद सरकारी कर्मचारियों का होगा कोरोना टैस्ट

punjabkesari.in Monday, Nov 16, 2020 - 03:35 PM (IST)

अमृतसर (दलजीत): सरकारी विभागों में काम करते अब हरेक कर्मचारी का 15 दिनों के बाद कोरोना टैस्ट करवाना लाजमी होगा। पंजाब सरकार द्वारा इस संबंध में नई गाइडलाइन जहां जारी कर दी गई हैं, वहीं जिले में रविवार को कुल 37 पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं। इसमें से 30 कम्युनिटी वाले हैं जबकि 7 संपर्क वाले रिपोर्ट किए गए हैं। 

जानकारी के अनुसार कोरोना वायरस पंजाब में अपना पूरा तांडव दिखा चुका है। अमृतसर में भी बड़ी तादाद में कोरोना के मामले सामने आ चुके हैं व सैंकड़ों मरीजों की मौत हो चुकी है। सेहत विभाग द्वारा बार-बार लोगों को नियमों का पाठ पढ़ाया जा रहा है। कोरोना वायरस की दूसरी वेब को देखते हुए सरकार द्वारा अभी से ही तैयारियां मुकम्मल की जा रही है। सरकार द्वारा अब सरकारी विभागों में कामकाज सुचारू ढंग से चलाने के लिए कोरोना संबंधी नई गाइडलाइन जारी की है।

सरकार ने अब सभी विभागों में काम करने वाले सरकारी कर्मचारियों को 15-15 दिनों में कोरोना टैस्ट करवाना लाजमी करार दिया है। सेहत विभाग के अनुसार अभी तक जिले में अब तक कुल 12,308 पॉजिटिव आ चुके हैं और इसमें से 11,469 ठीक हो चुके हैं। कोरोना के कमा रहे मामलों को देखते हुए लोग भी लापरवाह हो गए हैं तथा बिना मास्क के बाजारों में घूम रहे हैं।सेहत विभाग के मुताबिक अभी भी 365 का इलाज चल रहा है, अब तक कुल 474 की मौतें हो चुकी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News