कंगना को अब अकाली दल ने भेजा कानूनी नोटिस, कहा- दुनिया को भोजन देने वाले 100 रूपए में नहीं बिकते

punjabkesari.in Wednesday, Dec 09, 2020 - 06:56 PM (IST)

अमृतसर /नई दिल्ली (दीपक शर्मा): केंद्र सरकार की तरफ से लागू किए खेती संशोधन कानूनों को रद्द करवाने दिल्ली में चल रहे किसान संघर्ष में बठिंडा जिले की बठिंडा के बहादुरगढ़ की महिला महिंद्र कौर को ट्वीट कर बयान देने पर अदाकार कंगना रनौत पर पूरे देश के किसानों में गुस्से की लहर है। इस मामले में अब शिरोमणि अकाली दल दिल्ली के यूथ विंग ने कंगना को कानूनी नोटिस जारी किया है। यह नोटिस यूथ विंग के प्रधान सरदार रमनदीप सिंह सोनू की तरफ से भेजा गया है।

इस संबंधी जानकारी देते यूथ विंग के प्रमुख ने कहा कि आज की अभिनेत्रियों को राजनीति से दूर रहना चाहिए और बयानबाजी से गुरेज करना चाहिए। कंगना का यह बयान उसकी तंग मानसिकता को दिखाता है। इसलिए उसे मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा कि जो किसान और सिख पूरी दुनिया को भोजन दे सकते हैं, वह 100 रुपए में बिकने वाले नहीं है। 

ऐसी सोच वाले लोगों को सिक्ख इतिहास और वर्तमान को जानने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि पिछले 13 दिनों से किसान लहर चल रही है, जिसमें पंजाब और सिक्खों की भागीदारी सबसे अहम है। सिक्ख राष्ट्रीय राजमार्ग पर डटे हैं और अपने खाने-पीने आदि के प्रबंध कर आंदोलन रहे हैं। कंगना के बयान को कुछ जानकार राजनितिक तौर पर प्रेरित होने और ध्यान हटाने की साजिश बता रहे हैं। 

Tania pathak