Punjab: संगरूर के बाद अब इस जिले में जहरीली शराब ने मचाई तबाही, 5 की मौ/त

punjabkesari.in Friday, Mar 22, 2024 - 06:59 PM (IST)

बठिंडा : संगरूर में जहरीली शराब से हुई मौतों का मामला अभी शान्त नहीं हुआ था कि बठिंडा से जहीरील शराब का कहर सामने आया है। मिली खबर के अनुसार संगरूर के गांव गुज्जरां के बाद अब सुनाम में 5 लोगों की मौत होने की सूचना मिली है और वहीं एक दर्जन लोगों हालत काफी गंभीर है। 

यह भी पढ़ें :  Indian Railway: 1 अप्रैल से Railway करने जा रहा बड़ा बदलाव, Train में सफर करने से पहले पढ़ ले खबर

सभी को विभिन्न अस्पतालों में भर्ती करवाया गया है। हैरानी की बात ये है कि जिस ब्रांड की जहरीली शराब से संगरूर में 8 लोगों की मौत हुई है उसी ब्रांड की शराब से सुनाम में 5 की मौत व एक दर्जन ज्यादा लोगों की हालत खराब हुई है। मृतकों की पहचान ज्ञान सिंह निवासी जखेपल, लछा सिंह निवासी सुनाम टिब्बी रिवादासपुरा, गुरमीत सिंह, लच्छा सिंह, दर्शन सिंह व बुद्धू सिंह के रूप में हुई है। इसी के साथ भोला सिंह, बूटा सिंह, कर्मजीत सिंह, दर्शन सिंह, रफी नाथ, परमजीत सिंह, साडी सिंह, रविनाथ व लछमन सिंह की हालत काफी गंभीर है, जिन्हें अस्पतालों में भर्ती किया गया है। 

यह भी पढ़ें : दोस्तों के साथ Punjab से Himachal घूमने गए युवक की ह+त्या, सदमे में परिवार

घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी मनदीप संधू अपनी टीम सहित मौके पर पहुंच गए और जांच शुरू कर दी। टिब्बी रविदास पुरा बस्ती में जांच दौरान जहरीली शराब की बोतलें भी बरामद हुई है। जांच दौरान सामने आया कि इन बोतलों का ब्रांड संगरूर के गुज्जरां में मिली शराब वाला ही है। इलाके की महिलाओं का कहना है कि यहां पर शराब का धंधा सरेआम चलता है। सस्ती शराब का लालच देकर लोगों की जान से खेला जाता है। बताया जा रहा है कि इलाके में 10-20 रुपए में शराब बेची जाती है यही नहीं गिलास में डाल कर भी शराब दे दी जाती है। जहरीली शराब पीने वालों के परिवारों ने बताया कि शराब पीने वालों को पिछले 2 दिनों दिखाई देने बंद हो गया और चक्कर भी आ रहे थे। पीड़ित महिलाओं ने विरोध में नारेबाजी की और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 

News Editor

Kamini