अब कोरोना के नाम पर पंजाब के लोगों को बहकाने लगा Sikh For Justice

punjabkesari.in Friday, May 07, 2021 - 05:15 PM (IST)

चंडीगढ़(रमनजीत): भारत सरकार द्वारा आतंकवादी घोषित अमरीकी संगठन सिख्स फॉर  जस्टिस (एस.एफ.जे.) शरारती गतिविधियों को जारी रखे हुए है। इस बार एस.एफ.जे. द्वारा पंजाब के लोगों को कोरोना और ऑक्सीजन के नाम पर भड़काने का प्रयास किया गया है।

आतंकी संगठन एस.एफ.जे. की इस हरकत को ध्यान में रखते हुए पंजाब पुलिस द्वारा ऑनलाइन गतिविधियों पर नजर रखी जा रही है। साथ ही देश की अन्य गुप्तचर एजैंसियों द्वारा भी इस मामले में तीखी नजर रखी जा रही है। इससे पहले एस.एफ.जे. ने  लोगों को सरकारी इमारतों पर खालिस्तान के झंडे फहराने के बदले पैसे देने की बात भी की थी। पंजाब पुलिस के उच्च अधिकारी ने कहा कि इस बार गुरपतवंत सिंह पन्नू द्वारा शोशा छोड़ा गया है कि उनके संगठन द्वारा कोरोना पीड़ित परिवारों को 3-3 हजार रुपए दिए जाएंगे।

आई.एस.आई. और एस.एफ.जे. द्वारा पंजाब के गरीब लोगों की भावनाओं को भड़का कर जाल में फंसाने का प्रयास किया जा रहा है ताकि बाद में उनसे देश विरोधी गतिविधियों को अंजाम दिलाया जा सके लेकिन पंजाब पुलिस इन लोगों की कोई भी चाल सफल नहीं होने देगी।  पुलिस के एक उच्चाधिकारी ने बताया कि पन्नू द्वारा 29 अप्रैल को दिए इस झांसे में आकर कुछ युवाओं द्वारा फंड हासिल करने की कोशिश की गई है। पंजाब पुलिस द्वारा उक्त युवाओं के परिवारों को बुलाकर पन्नू और पाकिस्तानी एजैंसी आई.एस.आई. की घटिया साजिश के बारे में बताया गया है ताकि यह लोग झांसे में आकर गलत रास्ते पर न चल पड़ें। ऐसे मामले मोगा, अमृतसर, गुरदासपुर, रोपड़ व लुधियाना में सामने आए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News