अब सुखबीर बादल बोले- सबसे पहले PM मोदी व कैप्टन अमरेंद्र लगवाएं Vaccine

punjabkesari.in Saturday, Jan 16, 2021 - 11:35 AM (IST)

बठिंडा(विजय): शिरोमणि अकाली दल-बादल (शिअद-ब) के अध्यक्ष व सांसद सुखबीर सिंह बादल ने शुक्रवार को भाजपा के 10 जिला स्तरीय नेताओं को अकाली दल में शामिल किया।  इस दौरान सांसद सुखबीर बादल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि कोविड-19 को रोकने के लिए टीकाकरण शनिवार से शुरू हो रहा है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चाहिए कि सबसे पहले वह खुद को वैक्सीन लगवाएं। उन्होंने कहा कि विदेश में राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री सबसे पहले खुद को वैक्सीन लगवा रहे हैं, इसके बाद ही देश के लोगों को लगाई जा रही है। इसी तरह प्रदेश के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह को भी सबसे पहले खुद वैक्सीन लगवानी चाहिए।  ऐसे में लोगों का अंदेशा भी दूर होगा कि कोरोना वैक्सीन के कोई साईड इफैक्ट नहीं।  सांसद बादल ने कहा कि जब कांग्रेस पार्टी ने प्रदेश में सरकार संभाली थी तो सरकार के वित्तमंत्री मनप्रीत बादल ढिंढोरा पीट रहे थे कि खजाना खाली है। लेकिन निगम चुनाव सिर पर आते ही पूरे प्रदेश में सियासी लाभ लेने के लिए विकास कार्यों को निपटाया जा रहा है।  उन्होंने अपने चचेरे भाई एवं वित्तमंत्री मनप्रीत बादल से सवाल किया कि अब खजाना कैसे और कहां से भर गया। 

राहुल के ईशारों पर नहीं, भाजपा प्रधान के ईशारों पर चल रहे हैं कैप्टन
सांसद बादल ने प्रदेश के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह कांग्रेस सरकार के मुख्यमंत्री बनकर नहीं बल्कि भाजपा के मुख्यमंत्री बनकर प्रदेश में सरकार चला रहे।राहुल गांधी तो मोदी सरकार के खिलाफ  चल रहे हैं परंतु कैप्टन राहुल के ईशारों पर नहीं बल्कि भाजपा प्रधान के ईशारों पर चल रहे हैं। 

केंद्र सरकार की नीयत में खोट
सुखबीर बादल ने कहा कि केंद्र सरकार की नीयत में खोट है। इसी कारण है वह किसानों की मांगों को लटकाने के लिए बेनतीजा बैठक कर रही है। अगर केंद्र सरकार देश के किसानों के हित में सोचती है तो तीनों कृषि कानूनों को वापस ले लेती। 

Vatika