लो जी कर लो बात... अब चोरी भी होने लगी है Covid Vaccine

punjabkesari.in Saturday, Aug 14, 2021 - 09:53 AM (IST)

जालंधर (रत्ता): कोरोना वैक्सीनेशन अभियान के तहत वैक्सीन लगवाने वालों मे वैसे ही इन दिनों भागम-भाग लगी हुई है और वैक्सीन लगवाने के लिए लोग कई तरह के हथकंडे अपना रहे हैं। ऐसे में वैक्सीन लगवाना जहां कोई जंग जीतने के बराबर माना जा रहा है वही कुछ सरकारी कर्मचारी इस मौके को कैश करने से नहीं चूक रहे। जी हां यह बात बिल्कुल सत्य है। शुक्रवार को सिविल अस्पताल का दर्जा चार कर्मचारी कोविड वैक्सीन की तीन वायल्ज (लगभग 30 डोज) ही लेकर भाग गया।

स्वास्थ्य विभाग के सुविज्ञ सूत्रों से पता चला है की सिविल अस्पताल स्थित नर्सिंग इंस्टीट्यूट मे विभाग द्वारा बनाए गए वैक्सीनेशन सेंटर में ड्यूटी पर तैनात एक दर्जा चार कर्मचारी को जब वहां के स्टाफ ने स्टोर से वैक्सीन लेने के लिए भेजा तो उक्त महाशय वहां से वैक्सीन ले तो आए लेकिन उन्होंने वैक्सीनेशन सेंटर में वैक्सीन देने की बजाय वैक्सीन की तीन वायल्ज अपनी जेब में डाल ली और घर भाग गए। काफी देर भी जाने के बाद जब वैक्सीनेशन सेंटर में वैक्सीन नहीं आई तो वहां की इंचार्ज डॉ इंदु ने स्टोर में संपर्क किया तो उन्हें पता चला कि उक्त दर्जा चार कर्मचारी वैक्सीन लेकर काफी देर पहले जा चुका है।

डॉ इंदु ने तुरंत सतर्कता बरतते हुए वैक्सीनेशन सेंटर में तैनात पुलिस कर्मचारियों को उक्त दर्जा चार कर्मचारी को ढूंढने के लिए भेज दिया। पुलिसकर्मी जब उक्त दर्जा चार कर्मचारी के घर पर पहुंचे तो वहां से उन्हें ना केवल कर्मचारी बल्कि वैक्सीन भी बरामद हो गई। पता चला है कि डॉ इंदु ने इस संबंधी सिविल सर्जन एवं सिविल अस्पताल के मेडिकल सुपरिंटेंडेंट को एक लिखित शिकायत भी दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News