होटल के कमरे में अर्धनग्न हालत में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला एनआरआई का शव

punjabkesari.in Friday, Jun 29, 2018 - 12:57 AM (IST)

गोराया(मुनीश): नैशनल हाईवे पर मौजूद एक होटल में एक 45 वर्षीय एनआरआई की संदिग्ध परिस्थितयों में मौत हो जाने मामला सामने आया है। 45 वर्षीय सुरजीत सिंह पुत्र जोगिंन्द्र सिंह जो कि एक माह पहले ही इटली से अपने गांव उच्चा पिंड फगवाड़ा थाना सदर में अपने माता पिता से मिलने आया था, जो आज करीब 11.15 बजे उक्त  होटल में पैदल ही आया। जिसने होटल में कमरा लिया। 

होटल संचालक ने बताया कि उन्हें होटल से शाम को फोन आया कि रूम नंबर 107 में जब लड़का सफाई करने के लिए गया तो कमरे का दरवाजा आधा खुला हुआ था व अंदर बैड पर अर्धनग्न हालत में सुरजीत सिंह लेटा हुआ था। जिससे वह घबरा गया व उन्होंने गोराया पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे थाना गोराया के मुखी परमिंदर सिंह ने कहा कि जांच करने में आया है कि मृतक के शरीर पर कोई भी निशान नहीं है जिससे लगता है हार्ट अटैक से इसकी मौत हुई है। 

पुलिस की ओर से होटल में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी चैक की जा रही है। एसएचओ परमिंदर सिंह ने कहा कि सुरजीत की बीवी बच्चे विदेश में रहते है। जबकि उसके माता,पिता,भाई व बहन पंजाब में ही रहते हैं। जिन्हें सूचित कर दिया गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल फिल्लौर में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। खबर लिखे जाने तक पुलिस पारिवारिक सदस्यों के आने का इंतजार कर रही थी। जिनके आने के बाद बनती कार्यवाही की जाएगी।

 

Punjab Kesari