Canada से लौटे NRI व्यक्ति ने उठाया खौफनाक कदम, इलाके में फैली सनसनी

punjabkesari.in Saturday, Mar 02, 2024 - 04:00 PM (IST)

लुधियाना (ऋषि) : महानगर में एक एन.आर.आई. व्यक्ति द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि  एन.आर.आई. लगभग 8 साल पहले कनाडा से वापिस आया था और शुक्रवार को अपने घर पर पंखे से परने के सहारे फंदा लगा आत्महत्या कर ली। पता चलते ही मौके पर पहुंची थाना सदर की पुलिस ने शव कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा जांच शुरु कर दी है। मृतक की पहचान हरप्रीत सिंह (42) के रुप में हुई है।

यह भी पढ़ें :  हाईकोर्ट ने IPS आशीष कपूर को दिया झटका, जानें क्या है मामला

जांच अधिकारी ए.एस.आई. राजिंदर सिंह के अनुसार पुलिस को दिए बयान में बड़े भाई ने बताया कि हरप्रीत काफी समय पहले कनाडा में अपना सब कुछ छोड़कर वापिस आया था। कनाडा में काफी अच्छे पैसे कमा रहा था। उसकी 8 साल की एक बेटी है, जबकि पत्नी कैंसर की बीमारी से पीड़ित है।

यह भी पढ़ें :  OMG! गली में खेल रहे थे बच्चे तभी गिर गई आसमानी बिजली, फिर...

हरप्रीत मानसिक तौर पर परेशान चल रहा था, जिसकी दवाई भी चल रही थी। शुक्रवार को उनकी रिश्तेदारी में शादी थी, इसी के चलते दोपहर को सारा परिवार शादी समारोह में चला गया। शाम लगभग 5 बजे जब वापिस आए तो पंखे से शव झूलता देख दंग रह गए, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी। पुलिस के अनुसार मृतक की बहन विदेश में रहती है, उसके आने का पारिवारिक मैंबर इंतजार कर रहे है, जिसके बाद ही शव का पोस्टमार्टम करवाया परिजनों के हवाले किया जाएगा। मृतक के पास से कोई सूसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


 

News Editor

Kamini