NRI की पत्नी को बेरहमी से उतारा मौत के घाट,बेटे को स्कूल बस में बैठाकर लौटी थी घर

punjabkesari.in Wednesday, Sep 18, 2019 - 12:46 PM (IST)

 फगवाड़ा(जलोटा): फगवाड़ा में लुटेरों के हौसले बुलंदियों पर हैं और स्थानीय पुलिस तंत्र खामोशी धारे चुपचाप लुटेरों द्वारा मासूम लोगों को आए दिन टार्गेट बना की जा रही लूट, जानलेवा हमले व हत्या के मामलों को निहार रहा है। इस कड़ी में आज फगवाड़ा के न्यू सुखचैन नगर में दिन-दिहाड़े एक घर में मौजूद महिला की अज्ञात हत्यारों द्वारा चाकू के जानलेवा प्रहार कर उसकी नृशंस हत्या कर दी गई। 

मिले ब्यौरे अनुसार हत्या का शिकार बनी मृतका की पहचान कुलदीप कौर (40) पत्नी नरिन्द्र सिंह वासी न्यू सुखचैन नगर फगवाड़ा के रूप में हुई है। हत्या होने से कुछ समय पहले ही महिला अपने बेटे को स्कूल बस में बैठाकर घर वापस लौटी थी। हत्याकांड की जांच कर रही पुलिस टीम ने बताया कि मृतका कुलदीप कौर का पति नरिन्द्र सिंह रोजी रोटी कमाने विदेश में गया हुआ है और वो न्यू सुखजैन नगर फगवाड़ा में अपने बेटे के साथ अकेली ही रह रही थी।

पुलिस को दर्ज करवाए गए बयान में मृतका कुलदीप कौर के भाई व भाभी, जो इसी इलाके में रहते हैं, ने खुलासा कर बताया कि कुलदीप कौर अपने पुत्र को स्कूल वैन में बैठाकर फोन पर उनसे बातें कर रही थी कि अचानक उसने घर पहुंचने के कुछ समय बाद जोर से चीखना चिल्लाना शुरू कर दिया। ऐसा सुनते ही वे दोनों उसके घर की ओर भागे और जब मौके पर पहुंचे तो पाया कि कुलदीप कौर खून से लथपथ हालत में वहां पर तड़प रही है। वे उसे तुरंत एक निजी अस्पताल में ले गए जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।पुलिस ने मृतका कुलदीप कौर की लाश को कब्जे में ले पोस्टमार्टम हेतु सिविल अस्पताल के शव गृह भेज दिया है। पुलिस ने अज्ञात आरोपी हत्यारों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। 

swetha