पंजाब में मरीज़ों का आंकड़ा पहुंचा 328,पढ़े सभी शहरों की रिपोर्ट

punjabkesari.in Monday, Apr 27, 2020 - 08:58 PM (IST)

पंजाब: पंजाब में कोरोना वायरस के मामलो में हर दिन इज़ाफ़ा हो रहा है। आज पंजाब में अभी तक कुल 328 मरीज़ों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है, वहीं पटियाला में 1 मौत के बाद मरने वालों की संख्या 19 हो गई है  

तरनतारन में कोरोना ने दी दस्तक 
तरनतारन पिछले लंबे समय से ग्रीन जोन सूची में बरकरार चल रहा था, परन्तु आज यह चेन टूट गई है। आज ज़िला तरनतारन के कस्बा सुरसिंघ के 6 व्यक्तियों की रिपोर्ट कोरोना पाज़ेटिव पाई गई है। मिली जानकारी अनुसार गांव सुरसिंघ के करीब 35 लोग श्री हजूर साहब में दर्शनों के लिए गए थे, जिन को बीते शनिवार पंजाब सरकार के आदेशों पर वापस बुलाया गया था। जिस के बाद इन व्यक्तियों के सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे। आज इन में से 6 ( 5 पुरुष और 1औरत) की रिपोर्ट कोरोना पाज़ेटिव आई है।

पटियाला में कोरोना वायरस से हुई पहली मौत 
सरकारी राजिंद्रा अस्पताल में उपचाराधीन राजपुरा की 63 वर्षीय कोरोना पॉजीटिव महिला कमलेश रानी की मौत हो गई। अब पंजाब में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या 19 हो गई है। पटियाला जिले में कोरोना वायरस के साथ यह पहली मौत हो गई है। ज़िला पटियाला में अब तक 61 कोरोना से पीड़ित मामले सामने आ चुके हैं। 

ये है बाकी शहरों का हाल 
पंजाब में अब तक सामने आए आंकड़ों से मुताबिक पंजाब के जालंधर में कोरोना वायरस के 78, मोहाली में 63, पठानकोट में 25, नवांशहर में 20, लुधियाना में 18, अमृतसर में 14, मानसा में 13, पटियाला में 61, होशियारपुर में 7, मोगा में 4, रोपड़ में 3, फरीदकोट में 3, संगरूर में 3, बरनाला में 2, फगवाड़ा 1, कपूरथला 2, फतेहगढ़ साहब में 2, मुक्तसर में 1, गुरदासपुर में 1, तरनतारन 6 और फ़िरोज़पुर में 1कोरोना वायरस के पॉजिटिव मामलों की पुष्टि की गई है।

Edited By

Tania pathak