मसाज करवाते समय डॉक्टर ने की अश्लील हरकतें, मोबाइल पर बनाया Video

punjabkesari.in Monday, Jan 13, 2020 - 11:01 AM (IST)

लुधियाना(राज): साऊथ सिटी स्थित माहल मल्टीस्पैशलिटी अस्पताल के डायरैक्टर द्वारा उसके अस्पताल में काम करने वाली फिजियोथैरेपिस्ट से अश्लील हरकतें करने के मामले में थाना पी.ए.यू. की पुलिस ने आरोपी डॉ. सुरजीत सिंह माहल के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया है।

वहीं, डॉ. माहल द्वारा दी गई शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने फिजियोथैरेपिस्ट और उसके 2 साथियों हरलीव एवं हरलीन के खिलाफ वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने का मामला दर्ज किया है। यह क्रॉस केस ए.डी.सी.पी. (3) गुरप्रीत कौर पुरेवाल की जांच के बाद दर्ज हुआ है।बताते चलें कि विगत दिसम्बर महीने में महिला डॉक्टर ने पुलिस कमिश्नर को शिकायत दी थी कि वह माहल मल्टीस्पैशलिटी अस्पताल में फिजियोथैरेपिस्ट के तौर पर काम करती थी। उस अस्पताल का डायरैक्टर डॉ. सुरजीत सिंह माहल है जिसने टांग में दर्द होने के बहाने मसाज करने को कहा।

इसके बाद अगली बार मसाज के दौरान उक्त डॉक्टर निर्वस्त्र हो गया और उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा। इस दौरान उसने अपने मोबाइल पर वीडियो बना ली थी। इसके बाद डॉक्टर उसे धमका रहा था। उधर, डॉ. सुरजीत ने भी पुलिस कमिश्नर को शिकायत दी थी कि उक्त महिला डॉक्टर ने उसकी वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने की कोशिश की। उसने उससे 20 लाख रुपए की मांग की थी और धमकाया था कि वे उसकी वीडियो वायरल कर देंगे। उसने वीडियो अपने 2 साथियों को भी दी जिन्होंने वीडियो उसके बेटे को देकर पैसों की मांग की थी।  

Vatika