गुरुद्वारा साहिब में खींची आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल

punjabkesari.in Thursday, Jul 12, 2018 - 08:14 AM (IST)

तरनतारन (रमन) : गांव फतेहपुर सुग्गा में विवाहिता के साथ कुछ व्यक्तियों ने शरारत करते हुए उसकी आपत्तिजनक फोटो तैयार करके सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी। यह फोटो गुरुद्वारा साहिब में खींची गई, घटना में वहां का ग्रंथी सिंह भी शामिल है। इस घटना ने जहां मानवता को शर्मसार करके रख दिया है, वहीं धार्मिक स्थल पर हुई इस घटना से लोगों में रोष है। इस संबंध में थाना कच्चा-पक्का पुलिस ने ग्रंथी सहित 3 व्यक्तियों के खिलाफ केस दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि वह गांव में स्थित एक गुरुद्वारा साहिब में रोजाना की तरह सेवा करने जाती थी। गत दिवस वह गुरुद्वारा साहिब में सेवा करने गई और सेवा के बाद बैठ गई। जहां पर अर्शदीप सिंह पुत्र बलविन्द्र सिंह भी उसके साथ आकर बैठ गया, जबकि ग्रंथी गुरजीत सिंह पुत्र सरूप सिंह और साहिब सिंह उर्फ शाबू पुत्र स्वर्ण सिंह निवासी फतेहपुर सुग्गा उसके सामने आकर खड़े हो गए और वार्तालाप करने लगे। इसका महिला ने विरोध किया तो ग्रंथी गुरजीत सिंह के कहने पर साहिब सिंह शाबू ने अपने मोबाइल पर महिला और अर्शदीप सिंह की आपत्तिजनक फोटो खींच ली और कहने लगे कि अब वह फोटो सोशल मीडिया पर डालकर उसकी बदनामी करेंगे।

महिला जब घर आई तो उसे पता चला कि उक्त व्यक्तियों ने मिलकर उसकी फोटो सोशल मीडिया पर डाली है, जिससे उसकी बदनामी हुई है। उसने मामले की जानकारी अपने परिवार को दी। इसके बाद मामला पुलिस के पास पहुंचा। इस संबंध में एस.एस.पी. दर्शन सिंह मान ने बताया कि मामले की जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों की गिरफ्तारी लिए ए.एस.आई. जस्सा सिंह की ड्यूटी लगाई गई है।

swetha