बौखलाए पन्नू का नया शिगूफा, लाल किले पर खालिस्तान का झंडा फहराने पर सवा लाख डालर का ऑफर

punjabkesari.in Wednesday, Aug 12, 2020 - 10:35 AM (IST)

जालंधर(विशेष) : रैफरेंडम 2020 फेल होने से बौखलाया आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू आए दिन भारत के खिलाफ भड़ास निकालने का कोई न कोई नया तरीका खोज रहा है। नए शिगूफे में पन्नू ने 15 अगस्त को लाल किले पर खालिस्तानी झंडा फहराने वाले को सिख फार जस्टिस की तरफ से सवा लाख डालर का इनाम देने का ऐलान किया है।

पन्नू ने यू-ट्यूब पर एक वीडियो जारी कर सिख युवकों को भड़काने के लिए यह ऑफर दिया है। पन्नू को भी स्पष्ट जानकारी है कि सिख फार जस्टिस के पेज भारत में प्रतिबंधित हैं और उसकी वीडियो भारत में नहीं देखी जा सकती लेकिन इसके बावजूद ख्याली पुलाव पकाते हुए पन्नू ने नया शिगूफा छोड़ा है। खालिस्तान के मुद्दे पर भारत को अन्यत्र राष्ट्रीय कोर्ट आफ जस्टिस में ले जाने की धमकी देने वाला और खुद को वकील बताने वाला पन्नू इतना भोला है कि वह सिख युवकों को भड़काने के लिए सवा लाख डालर का इनाम देने की घोषणा तो करता है लेकिन शायद उसे इस बात की जानकारी नहीं कि बिना कानूनी माध्यम के इतनी बड़ी रकम भारत में किसी को ट्रांसफर नहीं हो सकती।  

वीडियो में सिखों को भड़काया
पन्नू ने वीडियो में सिखों को भड़काते हुए कहा कि भारत में आजादी के बाद से ही सिखों के साथ इन्साफ नहीं हुआ और सिखों के धार्मिक स्थलों को निशाना बनाया गया।  हालांकि पन्नू को शायद यह याद नहीं कि इसी देश में प्रधानमंत्री, राष्ट्रपति और सेना प्रमुख तक सिख रह चुके हैं और खालिस्तान के नाम पर सियासत करने वाली पंजाब की पार्टियों के नेताओं को लोगों ने घरों में बैठा दिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News