बुड्ढे ने मेकअप आर्टिस्ट को गलत रिलेशन बनाने के लिए कहा महिला ने जड़े थप्पड़, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Tuesday, Jul 28, 2020 - 11:35 AM (IST)

लुधियाना(तरूण): शिवपुरी इलाके में एक मेकअप आर्टिस्ट ने एक बुड्ढे व्यक्ति पर बदनीयती भरे आचरण का आरोप लगाया है। लड़की को जब उसकी नीयत के बारे में पता चला तो वह उसी के इलाके में पहुंच गई और उसे थप्पड़ जड़ दिए। लड़की द्वारा उक्त को थप्पड़ मारे जाने की वीडियो वायरल हो गई। इसके बाद पीड़ित लड़की ने थाना दरेसी की पुलिस को सूचना दी।

पीड़ित लड़की ने बताया कि वह मेकअप आर्टिस्ट है। शिवपुरी इलाके की एक प्रमुख बेकरी के मालिक उससे काम करवाते हैं। वह कई बार उक्त बेकरी मालिक के परिजनों के लिए मेकअप आर्टिस्ट के तौर पर समारोह में महिलाओं व युवतियों को तैयार कर चुकी हैं। बेकरी के मालिक के जरिए एक व्यक्ति ने उससे संपर्क साधने का प्रयास किया। व्यक्ति ने उससे नंबर मांगा, जब उसने नंबर दिया तो वह उसके साथ गलत रिलेशन बनाने की बात करने लगा। उसकी नीयत का पता चलने पर गत दिवस वह उसी के इलाके में पहुंची जहां उसकी एक सहेली रहती है। उसने उक्त व्यक्ति में बातचीत की जिसने उससे माफी मांग कर अपनी जान छुड़ानी चाही।

थाना प्रभारी दविंद्र सिंह ने बताया कि मामला एसीपी सैंट्रल वरियाम सिंह की निगरानी में है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया है। कयास लगाए जा रहे हैं कि पुलिस उच्चाधिकारी मामले को रफा-दफा करने के प्रयास में जुटे हैं।
 

Vaneet