गलत हरकत करने पर मोहल्लावासियों ने युवक को पीटा, पी.जी. को जड़ा ताला

punjabkesari.in Tuesday, Sep 18, 2018 - 12:13 AM (IST)

अबोहर (भारद्वाज): आनंद नगरी गली नंबर 2 में एक व्यक्ति द्वारा चलाए जा रहे पी.जी. में अवैध कार्य होने का आरोप लगाते हुए गत दिवस मोहल्लावासियों ने जहां एक पी.जी. के युवक को पीट डाला, वहीं उसके बीच-बचाव में आई पी.जी. संचालक की पत्नी भी बुरी तरह से घायल हो गई, जिसे उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। 

जानकारी के अनुसार आनंद नगरी गली नंबर 5 निवासी एक व्यक्ति द्वारा पिछले कई वर्षों से आनंद नगरी गली नंबर 2 में एक पी.जी. चलाया जा रहा है। मोहल्लावासियों ने गत दिवस उक्त पी.जी. में रहने वाले युवकों पर कथित आरोप लगाया कि वे युवक अक्सर मोहल्ले की लड़कियों को तंग-परेशान करते हैं इतना ही नहीं उक्त पीजी में अवैध कार्य भी होते हैं। इसी के रोष स्वरूप गत दिवस मोहल्लावासियों ने पी.जी. में रहने वाले एक युवक द्वारा गलत हरकत किए जाने पर उसकी जमकर छित्तर परेड की, जब बीच-बचाव में पी.जी. संचालक की पत्नी आई तो वह भी घायल हो गई, जिसे इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां से उसे फरीदकोट रैफर कर दिया गया। मोहल्लावासियों ने गत देर रात्रि पीजी में ताले जड़ दिए। इसके बाद घटना का पता चलने पर नगर थाना 1 के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और बंद किए गए पीजी के ताले खुलवाए।

इधर थाना प्रभारी परमजीत मौके पर पहुंचे व मोहल्लावासियों से पूछताछ करते हुए पी.जी. की अच्छी तरह से जांच-पड़ताल की। मौके पर मौजूद पी.जी. संचालक ने मोहल्लावासियों के आरोपों को सिरे से नकार दिया। इधर इस बारे में थाना प्रभारी से बात की गई तो उन्होंने बताया कि इस मामले में दोनों पक्षों से मिली शिकायतों के आधार पर जांच की जा रही है जो भी दोषी पाया गया उस पर कार्रवाई की जाएगी।  

Des raj