एक बार फिर हिरासत में लक्खा सिधाना, गरमाया माहौल, जानें क्या है मामला

punjabkesari.in Tuesday, Nov 07, 2023 - 02:10 PM (IST)

पंजाब डेस्क: पंजाब के जिला बठिंडा स्थित रामपुरा फूल में माहौल काफी गरमाया है। इस दौरान लक्खा सिधाना को हिरासत में लिया गया है। लक्खा सिधाना सहित बच्चों के परिजनों ने धरना लगाया जिसके चलते  ट्रैफिक पूरी तरह जाम हो गया।  बताया जा रहा है कि पहले ही धरना प्रदर्शन करने का ऐलान किया हुआ था जिसके चलते वहां पर भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात किया गया। बता दें कि लक्खा सिधाना लगातार सक्रिय चल रहा है कुछ दिन पत्रकार मामले में चर्चा आया था। 

वहीं आपको बता दें कि रामपुरा फूल के एक स्कूल पर गंभीर आरोप लगाए गए हैं। स्कूल में बच्चों के पंजाबी बोलने पर जुर्माना लगाया जाता है। कड़ा पहनने पर मना किया गया है, बच्चों को नाइट क्लासें लगाने के लिए कहा जा रहा है।  यहां तक कि परिजनों ने कहा कि बच्चे की पगड़ी तक स्कूल में उतरवा दी गई। जिसके चलते बच्चों के परिजन स्कूल के खिलाफ आज धरना प्रदर्शन में शामिल हुए। जिक्रयोग्य है कि कुछ दिन पहले लक्खा सिधाना स्कूल में प्रिंसिपल के दफ्तर पहुंचा जहां उसने प्रिंसिपल को एक किताब दी और वीडियो बनानी शुरू कर दी कहा कि आप पंजाबी का 'ऊड़ा-एड़ा' पढ़ कर सुनाओ तो इस पर प्रिंसपील ने कहा कि उन्हें 'ऊड़ा-एड़ा' नहीं आता जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। इसके बाद बच्चों के अभिभावक भड़के हुए हैं। 

वहीं डी.एस.पी. ने कहा कि किसी भी तरह लोगों को मुश्किलें नहीं आने दी जाएगी। लॉ एंड आर्डर को ध्यान में रखते हुए  ट्रैफिक जाम नहीं होने दिया जाएगा न ही हुल्लड़बाजी करने दी जाएगी। डी.एस.पी. ने कहा कि स्कूल की मैनेजमेंट के साथ बात करें, रास्ता रोकने से कुछ नहीं होगा। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 

News Editor

Urmila