ट्रिपलिंग कर जा रहे दोस्तों का बाइक आया कैंटर की चपेट में, 1 की मौत

punjabkesari.in Sunday, Jan 05, 2020 - 10:36 PM (IST)

लुधियाना (राज): ट्रिपलिंग कर जा रहे दोस्तों के बाइक को कैंटर ने साइड मार दी। हादसे में एक दोस्त की मौत हो गई जबकि बाकी दो दोस्त घायल हो गए। मृतक निची मंगली का ओमप्रकाश (30) है। जबकि दोनों घायल बबलू और सुनील है। हादसे के बाद ड्राइवर कैंटर को छोड़ कर मौके से फरार हो गया। इस मामले में थाना फोकल प्वाइंट के अंर्तगत चौकी ईश्वर नगर की पुलिस ने कैंटर कब्जे में लेकर अज्ञात ड्राइवर पर मामला दर्ज कर लिया है।

चौकी इंचार्ज सुरजीत सिंह ने बताया कि यह हादसा 2 जनवरी की देर शाम का है। निची मंगली के रहने वाले ओमप्रकाश, बब्लू और सुनील तीनों दोस्त है। जोकि खरीददारी करने के लिए रामगढ़ मर्किट गए थे। देर शाम जब वह वापिस घर आ रहे थे। बाइक सुनील चला रहा था, जबकि बब्लू सेंटर में बैठा था और ओमप्रकाश सबसे पीछे बैठा हुआ था। जब वह निची मंगली चौक के पास पहुंचे तो मोड़ काट रहे एक कैंटर ने उनके बाइक को साइड मार दी। जिस कारण बाइक पलट गया और तीनों नीचे गिर पड़े। सुनील और बब्लू एक साइड गिरे। जबकि ओमप्रकाश कैंटर के टायरों की तरफ गिर गया और उसका सिर कैंटर के टायरों के नीचे आ गया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

ए.एस.आई. सुरजीत सिंह ने बताया कि ओमप्रकाश मूल रूम से यू.पी. का है। उसके घरवाले नहीं आए थे। इसलिए उसका शव दो दिनों से प्राइवेट अस्पताल में पड़ा हुआ था। रविवार को उसका शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। उधर, आरोपी कैंटर चालक का पता लगाया जा रहा है।

Mohit