पंजाब में सुर्खियों में चल रही जेल में नहीं थमा सिलसिला, हर रोज बरामद हो रहा सामान

punjabkesari.in Monday, Feb 05, 2024 - 05:43 PM (IST)

फिरोजपुर (कुमार): फिरोजपुर की चर्चित चली आ रही केंद्रीय जेल में सहायक सुपरिटेंडेंट सरबजीत सिंह के नेतृत्व में चलाए गए सर्च अभियान के दौरान 2 और मोबाइल फोन तथा तंबाकू जर्दा की 70 पूड़ीयां बरामद हुई है जिसे लेकर जेल अधिकारियों द्वारा भेजी गई लिखती सूचना के आधार पर थाना सिटी फिरोजपुर की पुलिस द्वारा हवालाती धर्मप्रीत सिंह उर्फ पप्मा, जसवीर सिंह उर्फ गुग्गु तथा अज्ञात व्यक्तियों की खिलाफ मामले दर्ज किए गए हैं ।

यह जानकारी देते हुए ए.एस.आई. गुरमेल सिंह ने बताया कि जेल अधिकारियों द्वारा भेजी गई जानकारी के अनुसार जब उन्होंने गुप्त सूचना के आधार पर ब्लॉक नंबर एक की बैरक नंबर 3 की तलाशी ली तो छत पर से लावारिस हालत में 30 तंबाकू जर्दा की पुडीयां बरामद हुई और जब लंगर बैरक नंबर एक की तलाशी ली गई तो वहां पर बाथरूम में छुपा कर रखी गई 40 तंबाकू जर्दा की पुड़ियां बरामद हुई।

जेल अधिकारियों ने बताया कि ब्लॉक नंबर 3 की बैरक नंबर 5 की अचानक तलाशी लेने पर वहां बंद हवालाती धर्मप्रीत सिंह से एक सिम कार्ड के साथ सैमसंग कीपैड मोबाइल फोन बरामद हुआ और ब्लॉक नंबर एक ही बैरक नंबर 2 की तलाशी लेने पर हवालाती जसवीर सिंह से सिम कार्ड के साथ एक रियल टच स्क्रीन मोबाइल फोन बरामद हुआ।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 

News Editor

Urmila