ऑनलाइन लोन लेने वाले एक बार पढ़ ले यह खबर, हो सकते हैं ठगी का शिकार

punjabkesari.in Thursday, Feb 17, 2022 - 04:29 PM (IST)

जालंधर: ठग द्वारा दिन प्रतिदिन लोगों को ठगने का सिलसिला लगातार जारी है। सूचना मिली है कि जालंधर का एक व्यक्ति ठगी का शिकार होते बाल-बाल बच गया। जालंधर के एरिया बस्ती मिट्ठू के निवासी सिमरनजीत ने इसकी जानकारी दी। सिमरनजीत ने बताया कि ठगों ने उसके आधार कार्ड और पैन कार्ड को हैक करके उस पर गालियां लिखकर उनके रिश्तेदारों को भेज दिया। इसके बाद ठग उससे पैसे मांग रहे थे। 

पीड़ित सिमरनजीत ने पुलिस कमिश्नर को इसकी शिकायत दर्ज करवाई है। जानकारी के अनुसार पीड़ित ने बैंक की किस्त देनी थी उसके तनख्वाह लेट थी। इसलिए उसने एक लोन लेने के लिए एक एप डाऊनलोड कर लिया। इससे उसने एक फरवरी को 2 हजार रुपए का लोन लिया और 8 तारीख को 3 किस्तों में 1350 रुपए के हिसाब से 4050 रुपए ऑनलाइन ही वापस किए थे। 

सिमरनजीत को कुछ दिन बाद ही फोन आया कि अपना लोन चुका दें। अगर लोन नहीं चुकाया तो उन्हें बार-बार फोन आएगा और जान से भी मार दिया जाएगा। इस दौरान पीड़ित को उसके रिश्तेदारों के भी फोन आए कि उसे कौन जाने से मारने की धमकी दे रहे हैं उसने किसके पैसे देने हैं। व्हट्सएप्प पर रिश्तेदारों व दोस्तों ने भेजे हुए मैसेज उसे दिखाए। इन मैसेज में आरोपियों ने पैन कार्ड व आधार कार्ड पर गालियां व जान से मानरे की धमकी दी हुई थी। लोन एप कर्मचारी ने सिमरनजीत की फोटों पर रेपिस्ट, मर्डर भी लिखकर मैसेज किए हुए थे। 

PunjabKesari

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News